अपना शहर चुनें

States

नगर पालिका कार्यालय का घेराव कर कांग्रेसी और NSUI ने किया हंगामा

नगर पालिका की अध्यक्ष पर नाकामी का आरोप लगाते हुए इस्तीफे की मांग
नगर पालिका की अध्यक्ष पर नाकामी का आरोप लगाते हुए इस्तीफे की मांग

कवर्धा जिले में बुधवार को कांग्रेस ने नगर पालिका कार्यालय का घेराव कर जमकर हंगामा किया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में बुधवार को कांग्रेस ने नगर पालिका कार्यालय का घेराव कर जमकर हंगामा किया. साथ ही इस दौरान बीजेपी नगर पालिका की अध्यक्ष पर नाकामी का आरोप लगाते हुए इस्तीफे की मांग की है.

बता दें कि घेराव के दौरान पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प भी हुई. जबरिया पालिका कार्यालय में घूसने की कोशिश करने वाले एनएसयूआई और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस द्वारा रोकने की कोशिश की गई.

गौरतलब है कि एक दिन पहले भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्षदों पर विकास कार्यों में बाधक होने का आरोप लगाते हुए उनका पुतला दहन किया था. इसके विरोध में बुधवार को कांग्रेस पार्षद और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नगर पालिका का घेराव किया.



वहीं कांग्रेसियों ने बीजेपी नगर पालिका की अध्यक्ष देवकुमारी चंद्रवंशी पर नाकामी का आरोप लगाते हुए उनसे इस्तीफे की मांग की है. प्रदर्शकारी कार्यकर्ता विकास केशरी का कहना है कि पालिका में बीजेपी का स्पष्ट बहुमत होने के बाद भी विकास कार्य न होने देने के ठीकरा कांग्रेसी पार्षदों पर फोड़ना उनकी नाकामी को दर्शाता है.
वहीं मामले में प्रभारी सिटी सनत सोनवाली का कहना है कि कांग्रेस पार्टी और एनएसयूआई कार्यकर्ताओं द्वारा नगर पालिका में धरना प्रदर्शन किया गया. हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस बल द्वारा उन्हें गेट के बाहर ही रोक दिया गया था. फिलहाल, प्रदर्शन को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए गए हैं.

बहरहाल, मामला कोई सा भी हो पर विधानसभा चुनाव को देखते हुए छोटी-छोटी बातों को लेकर सियासत गर्माने लगी है.

ये भी पढ़ें:- रमन सिंह को धमकी- टिकट नहीं मिला तो मिसाइल से उड़ा दूंगा, पुलिस जांच में जुटी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज