अपना शहर चुनें

States

नदी किनारे मिली युवक की लाश, सिर कुचलकर हत्या करने की आशंका

पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई पुलिस करेगी. (प्रतीकात्‍मक फोटो)
पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई पुलिस करेगी. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है. युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात पुलिस कर रही है.

  • Share this:
कवर्धा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कवर्धा (Kawardha) जिले में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. हत्या (Murder) करने के बाद पहचान छिपाने के लिए आरोपी ने युवक के सिर को बड़ी बेरहमी से कुचल दिया गया है. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मृतक युवक की पहचान कर ली है. बताया जा रहा है कि युवक कुछ पहले से लापता था. बुधवार सुबह उसकी लाश नदी किनारे मिली. फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है. युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात पुलिस (Police) कर रही है.

कुछ दिनों से लापता था युवक

कवर्धा में एक युवक की सड़ी गली अवस्था में शव मिलने का मामला सामने आया है. शव के सिर को बुरी तरह से कुचल दिया गया है. बताया जा रहा है कि हत्या के बाद शव की पहचान छुपाने के लिए आरोपी ने सर को क्षतिग्रस्त किया है. मामला पिपरिया थाने के ग्राम मरका की बताई जा रही है. मृतक की पहचान ग्राम नवघटा निवासी लक्ष्मण चंद्रवंशी के रूप में की गई है, जो पिछले 13 अक्टूबर से लापता था.



परिजनों ने की शनिख्त
बताया जा रहा है कि परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस लक्ष्मण की तलाश कर रही थी. बुधवार सुबह नदी किनारे लक्ष्मण का शव मिला. कहा जा रहा है कि कपड़ों के आधार पर परिजनों ने उसकी पहचान की है. फिलहाल पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है. जानकारी के मुताबिक शव के सड़ जाने की वजह से पीएम के लिए मेकाहार रायपुर भेजा गया है. पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई पुलिस करेगी.

ये भी पढ़ें: 

आधी रात होटल में पुलिस की दबिश, संदिग्ध हालत में मिले 6 युवक-युवती

सिरफिरे शख्स ने डंडे से पीट-पीटकर दो बच्चों को बेरहमी से मार डाला 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज