अपना शहर चुनें

States

कार्यकर्ताओं की नाराजगी के बावजूद बीजेपी ने इनपर लगाया दांव, हो सकता है विरोध

demo pic
demo pic

भाजपा ने दोनों विधानसभा के लिए अपने सीटिंग एमएलए को ही मौका दिया है. कार्यकर्ताओं की भारी नाराजगी के बाद भी भाजपा ने दोनों प्रत्याशी पर दांव लगाया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में भाजपा ने दोनों विधानसभा के लिए अपने सीटिंग एमएलए को ही मौका दिया है. कार्यकर्ताओं की भारी नाराजगी के बाद भी भाजपा ने दोनों प्रत्याशी पर दांव लगाया है. खासकर पंडरिया विधायक को लेकर क्षेत्र के सक्रिय कार्यकर्ताओं ने आपत्ति जताई थी. इस मामले को लेकर कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री को लिखित शिकायत भी की थी. बावजूद इसके फिर से टिकट इन्ही को दिया गया है.

ये भी पढ़ें: इस हाई प्रोफाइल सीट पर फिर होगी सिहंदेव Vs सिंह​देव की लड़ाई! 

स्वाभाविक ही है कि मौजूदा विधायकों के क्रियाकलाप को लेकर लोगों में नाराजगी रहती है. एंटी इनकमबैंसी का खासा असर दिखता है. इन्हीं बातों को लेकर लगता है कि दोनों विधानसभा में भाजपा के लिए जीत आसान नहीं होगी. टिकट के दावेदार खुलकर ज्यादा विरोध तो नहीं कर रहे है, पर टिकट ना मिलने का टिस तो मन में जरूर है. भाजपा जिलाध्यक्ष रामकुमार भट्ट ने कहा कि सभी कठिनाई और नाराजगी को दुर करते हुए दोनों विधानसभा में जीत का परचम लहराएंगे. नाराज कार्यकर्ताओं को मना लिया जाएगा.



ये भी पढ़ें: अजीत जोगी ने फिर बदली रणनीति, अब मरवाही से चुनाव लड़ने का ऐलान 
रामकुमार भट्ट का कहना है कि भाजपा 365 दिन काम करने वाली पार्टी है. हम चुनाव के लिए पहले से तैयार थे. हम 2013 का परिणाम दोहराएंगे. डॉ रमन सिंह को चौथी बार मुख्यमंत्री बनाएंगे. ये सभी कार्यकर्ताओं का संकल्प है. जनता का भी मन भाजपा की ओर ही है. कांग्रेस ने अभी तक अपने प्रत्याशियों की घोषणा नहीं कि है पर कवर्धा से मो.अकबर और पंडरिया से लालजी चंद्रवंशी या योगेश्वर राज सिंह को टिकट मिलना तय माना जा रहा है.

ये भी पढ़ें:  बीजापुर से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे BJP के पूर्व विधायक राजाराम तोड़ेम 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज