अपना शहर चुनें

States

कवर्धा में जिला पंचायत सीईओ की कार में लगा है बाइक का नंबर!

न्यूज18 के पास वो दस्तावेज है जिसमे बाइक का नंबर किसी शहनवाज खान के नाम रजिस्टर्ड है. लेकिन वही नंबर जब सीईओ की कार के नंबर से मिलाया गया तो दोनों नंबर एक ही थे.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में जिला पंचायत सीईओ की गाड़ी को लेकर एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. जिस किराए की कार में सीईओ कुंदन कुमार घूमते है उस गाड़ी का नंबर फर्जी है. कार में बाइक का नंबर लगाया गया है. न्यूज18 के पास वो दस्तावेज है जिसमे बाइक का नंबर किसी शहनवाज खान के नाम रजिस्टर्ड है. लेकिन वही नंबर जब सीईओ की कार के नंबर से मिलाया गया तो दोनों नंबर एक ही थे. अब ये चमत्कार कैसे हो सकता है कि कार और बाइक का नंबर एक ही हो. जबकि दोनों का सिरिज अलग होता है.

ये भी पढ़ें: बस्तर के बड़े राजनीतिक घराने के इस 'लाल' को मनाना कांग्रेस के लिए चुनौती

इस मामले में जब जिला पंचायत सीईओ से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कैमरे के सामने कुछ भी कहने से साफ मना कर दिया. हांलाकि मामले की जांच कराने की बात जरूर कही है. गौरतलब हो कि जिला पंचायत सीईओ पहले स्कॉर्पियों वाहन पर चलते थे. फिर अचानक उन्होंने इनोवा कार की मांग की. मांग पर वाहन मालिक ने इनोवा कार तो उपलब्ध करा दी लेकिन वो कार एमपी पासिंग थी. अब इस कार के भुगतान को लेकर आपत्ति होने लगी. कार मालिक ने जिला परिवहन अधिकारी के पास नंबर चेंज करने के लिए आवेदन किय. इसके प्रोसेस में समय लग रहा था. इस बीच गाड़ी को मालिक या तो खड़ी रखता या दूसरे जगह चलाता, लेकिन उसे जिला पंचायत से गाड़ी हटने का डर था. इसलिए उसने प्रोसेस के बीच बाइक का नंबर लगा कर चलाने लगा.



ये भी पढ़ें: बसपा की टिकट पर चुनाव लड़ सकती है अजीत जोगी की बहू ऋचा 
पंचायत सीईओ की गाड़ी के नंबर में गड़बड़ी का मामला सामने आया तो प्रशासन में हड़कंप मचा गया. आनन-फानन में नंबर चेंज करने की तैयारी चल रही है. वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने इस मामले को बड़ा झोलझाल बताया है. जिला पंचायत सीईओ पर भी सवाल कांग्रेस ने खड़े कर दिेए है. इस मामले में जिला परिवहन अधिकारी गौरव पाटले का कहना है कि यदि ऐसा हुआ है तो यह गलत है. अगर शिकायत आती है तो सामने वाले के खिलाफ फ्रॉड का मामला दर्ज होगा.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ चुनाव: कांग्रेस ने जारी की प्रत्याशियों की पहली लिस्ट, इनकी कटी टिकट 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज