कवर्धा: क्वारंटाइन सेंटर में घुसा शराबी जबरन मजदूरों के साथ सोया, अब कार्रवाई में फंसी पुलिस

पुलिस आगे की कार्रवाई में लग गई है. (Demo Pic)

मजदूरों के हल्ला करने के बाद शराबी वहां से भाग गया. ये पूरी घटना मंगलवार रात की है.

  • Share this:
कवर्धा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कवर्धा (Kawardha) जिले केटाटीकसा क्वारंटाइन सेंटर (Quarantine Center) में शराबी ने जमकर उत्पात मचाया. इस सेंटर में आठ मजदूरों को क्वारंटाइन किया गया है जिसमें से सात हैदराबाद से और एक महाराष्ट्र से लौटे है. शराब के नशे में धुत गांव का रहने वाला एक शख्स क्वारंटाइन सेंटर में घूस गया. वहां उसने क्वारंटाइन किए गए मजदूरों को साथ बैठकर शराब पीने की बात कहीं. नहीं मानने पर बची शराब उनके बिस्तर में गिरा दिया और जबरदस्ती उनके साथ सो गया. मजदूरों के हल्ला करने के बाद वहां से भाग गया. ये पूरी घटना मंगलवार रात की है.

बुधवार सुबह लोहारा पुलिस को सूचना दी गई. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस घटना से क्वारंटाइन सेंटर के वास्तविकता का पता चलता है कि कितनी गंभीरता बरती जा रही है. हैदराबाद और महाराष्ट्र से लौटे छह मजदूरों में कोरोना पॉजिटिव केस पाया गया है. बावजूद इसके सेंटरों में इस तरह की लापरवाही प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करते हैं.

अब कार्रवाई में फंसी पुलिस   

क्वारंटाइन सेंटर में हंगामा करने के मामले में जब आरोपी गोमती प्रसाद से पूछा गया तो उसने साफ इंकार दिया. उसका कहना था कि वह रात में वहां गया जरूर था लेकिन ये जानने की गांव के कितने लोग वहां रूके हैं. किसी तरह से हंगामा करना या शराब के नशे में उत्पात करने जैसी घटना उसने नहीं की है. वहीं घटना के बाद से गांव के लोग भी डरे हुए हैं कि कहीं ये भी उन मजदूरों के संपर्क में आया होगा तो इसे भी 14 दिन के लिए क्वारंटाइन करना होगा.

शराबी द्वारा उत्पात मचाने के मामले में टीआई मुकेश यादव का कहना है कि कोटवार के माध्यम से सूचना दी गई है. जिस पर आरोप लगे हैं उनसे पूछताछ की जा रही है. ये भी ध्यान रखा जा रहा है कि कहीं ये भी उन मजदूरों के संपर्क में आया है की नहीं. अगर आया होगा तो 14 दिन के लिए क्वारंटाइन किया जाएगा फिर उसके बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: 

रायपुर का कंटेनमेंट जोन लगातार दूसरे दिन सैनिटाइज, पर अब भी नहीं मिली मरीज की ट्रैवल हिस्ट्री     

लॉकडाउन में फ्रॉड का नया पैंतरा, सोशल मीडिया पर पैसों की डिमांड, फिर करेंगे अकाउंट खाली

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.