अपना शहर चुनें

States

आबकारी विभाग ने अवैध कच्ची शराब के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

आबकारी विभाग ने अवैध कच्ची शराब के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार
आबकारी विभाग ने अवैध कच्ची शराब के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

आबकारी विभाग ने अवैध कच्ची शराब के साथ 2 आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ साथ करीब 20 लीटर कच्ची महुआ शराब जब्त की है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में आबकारी विभाग ने अवैध कच्ची शराब के साथ 2 आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है. आरोपियों के पास से पुलिस ने करीब 20 लीटर कच्ची महुआ शराब जब्त की है. मिली जानकारी के मुताबिक पकड़े गए दोनों आरोपी पंडरिया थाना क्षेत्र के ग्राम अमलडीहा के रहने वाले हैं.

इधर, मामले में जिला आबकारी विभाग के अधिकारी सौरभ बख्शी ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें अपने लगाए मुखबिर से सूचना मिली थी कि गांव में रहने वाले दिनेश टंडन और मोहन गोयल गांव में अवैध रूप से शराब का धंधा करते हैं. मुखिबर से मिली इसी सूचना के आधार पर उन पर नजर रखी जाने लगी, जिसके बाद बीती देर रात सोमवार को आबकारी विभाग ने मौके पर दबिश दी. इस दौरान दोनों आरोपियों को 20 लीटर कच्ची महुआ शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया गया.

आबकारी विभाग के अधिकारी ने बताया कि कानूनी कार्रवाई करने के बाद दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.



उन्होंने कहा कि ग्राम अमलडीहा में कच्ची शराब पकड़े जाने के बाद विभाग और भी ज्यागा सक्रिय हो गया है. उन्होंने कहा कि अवैध कच्ची शराब को लेकर आगे भी इस तरह की कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज