अपना शहर चुनें

States

कवर्धा में 65 लीटर अवैध शराब के साथ 5 आरोपी गिरफ्तार, एक महिला भी शामिल

कवर्धा में 65 लीटर अवैध शराब के साथ 5 आरोपी गिरफ्तार, एक महिला भी शामिल
कवर्धा में 65 लीटर अवैध शराब के साथ 5 आरोपी गिरफ्तार, एक महिला भी शामिल

आबकारी विभाग के अधिकारी सौरभ बख्शी ने बताया कि 5 अलग-अलग आरोपियों से ये शराब जब्त किए गए हैं, जिसमें एक महिला भी शामिल है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में बुधवार को आबकारी विभाग ने 65 लीटर अवैध महुआ शराब जब्त करने का दावा किया है. मामले में जानकारी देते हुए आबकारी विभाग के अधिकारी सौरभ बख्शी ने बताया कि 5 अलग-अलग आरोपियों से ये शराब जब्त किए गए हैं, जिसमें एक महिला भी शामिल है. मामला भोरमदेव थानाक्षेत्र के ग्राम दीयाबार का है.

भोरमदेव थानाक्षेत्र के ग्राम दीयाबार में रहने वाले इन पांचों आरोपियों से अलग-अलग मात्रा में अवैध महुआ शराब जब्त किया गया है. पकड़े सभी आरोपी एक ही गांव के हैं. ये लोग बुधवार को होने वाले दो दिवसीय भोरमदेव महोत्सव में खपाने के लिए ये अवैध कच्ची शराब का निर्माण कर बेचने के फिराक में थे. तभी पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर इनकों धर दबोच लिया.

आबकारी विभाग को मुखबीर से सूचना मिलने पर सुबह उनके घर में दबिश देकर उक्त शराब जब्त कर लिया गया. फिलहाल, सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है, जहां से तीन लोगों को जेल भेज दिया गया है, बाकी दो लोगों को जमानत मिल गई है.



ये भी पढ़ें:- पारिवारिक विवाद में पति ने पत्नी पर किया धारदार हथियार से जानलेवा हमला
ये भी पढ़ें:- महासमुंद: नगर पंचायत कार्यालय में कर्मचारी ने की खुदकुशी, पुलिस कर रही जांच

ये भी पढ़ें:- बच्चों के आपसी विवाद के लपेटे में आई स्कूल वार्डन, जांच शुरू

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज