अपना शहर चुनें

States

इन कारणों से पटेल समाज ने BJP को वोट न देने का लिया निर्णय

इन कारणों से पटेल समाज ने BJP को वोट न देने का लिया निर्णय
इन कारणों से पटेल समाज ने BJP को वोट न देने का लिया निर्णय

पटेल समाज के युवा वर्ग ने समाज की बैठक में साफ कहा है कि वे बीते 15 सालों से बीजेपी का साथ दे रहे हैं, लेकिन बीजेपी ने उनके समाज और युवा वर्ग को रोजगार देने के लिए कुछ भी नहीं किया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में पटेल समाज ने बीजेपी की मुसीबत बढ़ा दी है. पटेल समाज के युवा वर्ग ने समाज की बैठक में साफ कहा है कि वे बीते 15 सालों से बीजेपी का साथ दे रहे हैं, लेकिन बीजेपी ने उनके समाज और युवा वर्ग को रोजगार देने के लिए कुछ भी नहीं किया. इसलिए इस बार वे बीजेपी को वोट नहीं करेंगे.

यही वजह है कि समाज ने बीजेपी प्रत्याशी के विरोध में मतदान करने का फैसला लिया है. इसके अलावा  उन्होंने समाज के किसी व्यक्ति को खड़ा कर उसे सपोट करने की बात कही है. उनका कहना है कि बीजेपी ने विधायक पद के सशक्त दावेदार पटेल समाज के विजय पटेल को शाकम्भरी बोर्ड का अध्यक्ष बनाकर झुनझुना पकड़ा दिया है.

पटेल समाज के पदाधिकारी उदयराम ने कवर्धा विधानसभा में समाज के 45 हजार वोटर होने का दावा किया है. ऐसे में अगर आधा वोट भी एक तरफा कहीं इधर या उधर हुआ तो बीजेपी के लिए मुसीबत हो सकती है. पटेल समाज की नाराजगी बीजेपी के विधायक प्रत्याशी अशोक साहू की चिंता बढ़ा दी है.



साहू समाज के डॉ. सियाराम साहू को टिकट न मिलने से उनके समर्थक नाराज चल रहे हैं. अब पटेल समाज भी नाराज हो गया है. ऐसे में बीजेपी की परेशानी तो बढ़नी स्वाभाविक है. हालांकि कवर्धा विधायक अशोक साहू का कहना है कि कोई नाराज नहीं है. सबको मना लिया जाएगा.
बहरहाल, अब ये तो समय ही बताएगा कि कौन रूठा है और कौन मान गया.

 

ये भी देखें:- VIDEO: 30 टन अमोनियम नाइट्रेट के साथ आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी

VIDEO: कवर्धा जिला जेल में कैदी की ऐसे हुई थी मौत, CCTV फुटेज से खुला राज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज