कवर्धा: दूल्हे के घर पुलिस लेकर पहुंची गर्लफ्रेंड, खुद को बताया पहली पत्नी

फिल्मी स्टाइल में शादी वाले घर में गर्लफ्रेंड पुलिस लेकर पहुंची, जिसे देख दूल्हे के होश उड़ गए. फिलहाल, पुलिस ने दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया है.

News18 Chhattisgarh
Updated: May 8, 2019, 11:51 AM IST
News18 Chhattisgarh
Updated: May 8, 2019, 11:51 AM IST
छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में अक्षय तृतीया के मौके पर दूल्हा-दुल्हन सात फेरे लेने वाले थे. बारात निकलने से पहले पुलिस पहुंच गई और दूल्हे को हिरासत में ले लिया. ऐसे में प्रेमिका को झांसे में रखकर दूसरी शादी करना युवक को महंगा पड़ गया. नतीजन दूल्हे की बारात दुल्हन के घर न जाकर थाने में पहुंच गई. मामला सहसपुर लोहारा थाना अंतर्गत ग्राम कल्याणपुर का है. शादी की रस्मों के बीच उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब दूल्हे को हिरासत में लेने एक युवती उसके घर पुलिस को लेकर पहुंची.

वहीं जैसे ही इसकी जानकारी अश्विनी की प्रेमिका को हुई, तो वह आनन-फानन में पुलिस लेकर उसके घर पहुंच गई. पुलिस युवक हिरासत में लेकर थाने ले आई. मिली जानकारी के मुताबिक प्रेमी-प्रेमिका 5 वर्षों तक दुर्ग जिले के कुम्हारी में रहते थे. दोनों रावतपुरा सरकार इंस्टीट्यूट में फार्मासिस्ट की पढ़ाई कर रहे थे. वहीं उनके बीच प्यार पनपा, बात आगे बढ़ी, मंदिर में शादी की, फिर युवक प्रेमिका को छोड़कर भाग गया. अब लोहारा पुलिस ने प्रेमिका की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ जीरो में मामला दर्ज कर दुर्ग पुलिस को सौंप दी है. आगे की कार्रवाई वहीं से होगी.



युवक पर आईपीसी की धारा 376 और एट्रोसिटी के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मामले की आगे जांच की जा रही है. शिकायतकर्ता युवती का दावा है कि कल्याणपुर निवासी अश्विनी साहू पहले से शादीशुदा है. युवती ने बताया कि उनकी शादी 26 जनवरी 2019 को रायपुर के बंजारी मंदिर में हो चुकी है, लेकिन पिछले 3 महीने से अश्विनी साहू उससे दूर रहने लगा. बातचीत में भी टालमटोल करने लगा.

इसके बाद बीते सोमवार को पता चला कि वह दूसरी शादी कर रहा है और 7 मई को उसकी बारात निकलेगी. बहरहाल, मामले में जरूरी कार्रवाई के बाद कुम्हारी पुलिस को आगे की कार्रवाई के लिए मामला सौंपा जाएगा.

ये भी पढ़ें:- विधवा महिला से बीमा राशि के नाम पर फ्रॉड, ठग एजेंट देता था ये धमकी

ये भी पढ़ें:- पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह के दामाद पुनीत गुप्ता की जमानत पर राजनीति शुरू

क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...