अपना शहर चुनें

States

शादी का दबाव बनाने लगी प्रेमिका, गला घोंटकर कर दी प्रेमी ने हत्या

पुलिस का दावा है कि मजदूर ने ही अपने बॉस की हत्या की है.(Demo Pic)
पुलिस का दावा है कि मजदूर ने ही अपने बॉस की हत्या की है.(Demo Pic)

वारदात के बाद से आरोपी फरार था, जिसे पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
कवर्धा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कवर्धा (Kawardha) जिले में  शादी (Marriage) की जिद्द करना एक महिला को बड़ा महंगा पड़ गया. तंग आकर प्रेमी ने उसकी हत्या (Murder) कर दी. हत्या के पीछे की वजह अवैध संबंध को बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, महिला पहले से ही शादीशुदा थी. कुछ सालों से महिला का आरोपी से प्रेम प्रसंग चल रहा था. फिर आरोपी पर महिला शादी के लिए दबाव बनाने लगी. इस वजह से आरोपी ने गला दबाकर महिला की हत्या कर दी. वारदात के बाद से आरोपी फरार था, जिसे पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है.

हत्या के पीछे बताई जा रही ये वजह

कवर्धा पुलिस ने एक महिला के अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने में सफलता मिली है. पुलिस के मुताबिक मृतका का प्रेमी ही उसका हत्यारा है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया. हत्या की वजह अवैध संबंध बताई जा रही है. शादी का दबाव बनाने पर आरोपी ने महिला का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया.



हत्या की वजह अवैध संबंध बताई जा रही है.

गौरतलब हो कि, कुकदुर थाना क्षेत्र के ग्राम मुनमुना में बीते 30 सितम्बर की दोपहर खेत में एक महिला की लाश मिली थी. जांच के बाद महिला की शिनाख लोखान की रहनी वाली बुधवारा बाई के रूप में हुई. शव के पीएम के बाद खुलासा हुआ कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है. इसके बाद पुलिस ने पतासाजी शुरू की.

गला दबाकर की हत्या

जानकारी मिली की मृतका का मुनगाडीह के रहने वाले सुधराम धुर्वे के साथ दो सालों से अवैध संबंध थे. घटना के दिन मृतका ने आरोपी को शादी का दबाव बनाया, जिस पर आरोपी ने गुस्से में आकर महिला का गला दबा दिया. महिला की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. न्यायालय में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें: 

अजीत जोगी को नहीं मिली राहत, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की जाति मामले में लगी याचिका 

कांग्रेस नेता रविंद्र चौबे बोले- बीजेपी के राम और हमारे राम में अंतर है 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज