अपना शहर चुनें

States

पत्नी से अवैध संबंध के शक में पति ने की युवक की हत्या, आरोपी ने किया सरेंडर

कवर्धा पुलिस से मिली जानकरी के मुताबिक एक युवक की निर्मम हत्या किए जान का मामला सामने आया है.(सांकेतिक तस्वीर)
कवर्धा पुलिस से मिली जानकरी के मुताबिक एक युवक की निर्मम हत्या किए जान का मामला सामने आया है.(सांकेतिक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कवर्धा (Kawardha) जिले में युवक की हत्या (Murder) मामले में पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) करने का दावा किया है.

  • Share this:
कवर्धा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कवर्धा (Kawardha) जिले में युवक की हत्या (Murder) मामले में पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) करने का दावा किया है. आरोपी ने खुद ही पुलिस के सामने अपना जुर्म (Crme) कबूल करते हुए सरेंडर कर दिया. युवक के सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर उसकी हत्या (Murder) करने का आरोप युवक पर लगा है. पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया है. मामले में जांच की जा रही है.

कवर्धा पुलिस (Kawardha Police) से मिली जानकरी के मुताबिक, एक युवक की निर्मम हत्या (Murder) किए जान का मामला सामने आया है. मृतक के सिर पर लोहे के रॉड से हमला कर मौत (Death) के घाट उतारा गया है. चोट इतनी गंभीर थी कि युवक की मौके पर ही मौत हो गई है. घटना कोतवाली थाने के रविदास नगर की है. मृतक की पहचान राजकुमार जोशी (Raj Kumar Joshi) के रूप में की गई है. आरोपी का नाम संजय कोशले बताया जा रहा है.

अवैध संबंध का शक
कवर्धा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक में राजकुमार जोशी पर लोहे की रॉड से वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई. आरोपी का मृतक के साथ पहले भी विवाद हुआ था. हत्या के बाद आरोपी ने अपने आप को पुलिस के हवाले कर दिया. कोतवाली पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में जुट गई है. मामले में मृतक व आरोपी के जान पहचान वालों व रिश्तेदारों से पूछताछ की जा रही है.
ये भी पढ़ें:



पत्नी की टीवी खरीदने की जिद पर पति ने कर दी हत्या, आरोपी फरार 

कोंडागांव के गरीबों के साथ पुलिस ने बांटी खुशियां, ये करते नजर आए पुलिस अफसर 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज