Assembly Banner 2021

पारिवारिक विवाद में पति ने पत्नी पर किया धारदार हथियार से जानलेवा हमला

पारिवारिक विवाद में पति ने पत्नी पर किया धारदार हथियार से जानलेवा हमला

पारिवारिक विवाद में पति ने पत्नी पर किया धारदार हथियार से जानलेवा हमला

कवर्धा जिले में पति ने अपनी पत्नी पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया. हमले की वजह पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में पति ने अपनी पत्नी पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया. हमले  की वजह पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है. हमले में पत्नी के गले में गंभीर चोट आई है. फिलहाल, उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि आरोपी पति भी इस घटना में घायल हुआ है, जिसका इलाज चल रहा है. मामला कोतवाली थाने के शिक्षक नगर की है.

जिले के कोतवाली थाने के शिक्षक नगर में भागवत वैष्णव अपनी पत्नी गीता वैष्णव के साथ रहते हैं. इसी क्रम में बुधवार की सुबह पति-पत्नी दोनों के बीच पैसों को लेकर विवाद हो गया. मामले में सिटी कोतवाली के टीआई ब्रजेश कुशवाहा ने बताया कि इनके बीच आर्थिक तंगी को लेकर आए दिन इस तरह की लड़ाई-झगड़े होते रहते हैं, लेकिन बुधवार को विवाद इतना ज्यादा बढ़ा गया कि भागवत ने गुस्से में आकर सब्जी काटने वाले हंसिए से अपनी पत्नी के गले में वार कर दिया.

खुद को बचाने में पत्नी के हाथ में भी गंभीर चोट आई है. वहीं झुमाझटकी के दौरान भागवत का भी हाथ कट गया. दोनों को लहुलुहान हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर न्यायिक मजिस्ट्रेट ने पीड़ित महिला का बयान दर्ज कर लिया है. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.



ये भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव 2019: पीएम नरेन्द्र मोदी बालोद, भाटापारा और कोरबा में करेंगे आमसभा 
ये भी पढ़ें:- सीएम भूपेश बघेल का ट्वीट- जिनका दामाद है कई दिनों से फरार, बताओ कौन है वो ऐसा 'चौकीदार'? 

ये भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव 2019: बीजेपी को आईना दिखाकर छत्तीसगढ़ में बदलेगी कांग्रेस की तस्वीर?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज