अपना शहर चुनें

States

कवर्धा: आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने दिया इस्तीफा, नक्सली खौफ को बताया वजह

सांकेतिक फोटो.
सांकेतिक फोटो.

छत्तीसगढ़ के कवर्धा में एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने इस्तीफा दे दिया. आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने इस्तीफे की वजह नक्सलियों का खौफ होना बताया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कवर्धा में एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने इस्तीफा दे दिया. आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के इस्तीफे की वजह नक्सलियों का खौफ होना बताया जा रहा है. आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने कलेक्टर व एसपी को लिखित में ज्ञापन सौंपकर इस्तीफे का कारण बताया है. अब पुलिस ने मामले की जांच और महिला को सुरक्षा मुहैया कराने की बात कही है.

महिला के मुताबिक, बीते 31 मई को कवर्धा में हुए पुलिस और नक्सलियों के साथ हुई मुठभेड़ में उसका पति भी पुलिस की ओर से शामिल था. इसको लेकर ही कुछ लोग महिला पर दबाव बना रहे हैं. महिला ने नक्सलियों से खौफजदा होकर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता पद से इस्तीफा दे दिया. मामला कवर्धा के तरेगांव थाना क्षेत्र का है.

महि​ला ने लिखा है कि जब से आमानारा में नक्सल हिंसा की घटना हुई है. तब से वो ज्यादा परेशान है. नक्सली गांव में आते जाते रहते हैं. महिला का आरोप है कि गांव के सरपंच और सचिव के माध्यम से नक्सली उसे परेशान करते हैं. सरपंच और सचिव भी उसपर काम छोड़ने का दबाव बना रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज