लाइव टीवी

पुलिस जवान से एक लाख रुपये की लूट, सीसीटीवी में कैद हुई लुटेरे की तस्वीर

News18 Chhattisgarh
Updated: November 18, 2019, 5:37 PM IST
पुलिस जवान से एक लाख रुपये की लूट, सीसीटीवी में कैद हुई लुटेरे की तस्वीर
बाइक सवार पुलिस आरक्षक से एक अंजान सख्स 1 लाख रुपये लेकर चलते बना. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कवर्धा (Kawardha) में पुलिस (Police) से लूट (Robbery) का मामला सामने आया है.

  • Share this:
मनीष मिश्रा। कवर्धा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कवर्धा (Kawardha) में पुलिस (Police) से लूट (Robbery) का मामला सामने आया है. बाइक सवार पुलिस आरक्षक (Police Constable) से एक अंजान सख्स 1 लाख रुपये लेकर चलते बना. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी डॉ. लाल उमेद सिंह (SP Dr. Lal Umed Singh) खुद मौके पर पहुंचकर आसपास दुकानदार से पूछताछ की. इसके बाद क्षेत्र में लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरे के फुटेज खंगाले गए. एक सीसीटीवी की फुटेज में पैसे लेकर फरार आरोपी की तस्वीर कैद हुई है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

कवर्धा पुलिस (Kawardha Police) से मिली जानकारी के मुताबिक जिले के लोहारा थाने में पदस्थ पुलिस (Police) जवान बीरबल साहू चालान की राशि करीब एक लाख सात हजार रुपये लेकर कवर्धा जमा करने आ रहा था. कवर्धा पहुंचने पर लोहारा नाका चौक के पास वह अनियंत्रित होकर गिर गया. हादसे में सामने रखा पैसों का लिफाफा भी वहीं गिर गया. जब तक पुलिस जवान कुछ समझ पाता. पास में ही खड़ा एक अंजान सख्स पैसे का लिफाफा लूटकर वहां से फरार हो गया.

जल्द गिरफ्त में होगा आरोपी
कवर्धा के एसपी डॉ. उमेद लाल सिंह ने बताया कि आरोपी युवक की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हुई है. फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है. हादसे में चोटिल आरक्षक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी स्थिति खतरे से बाहर है. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिलेगी. शहरी समेत सीमावर्ती इलाकों में अलर्ट जारी कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: अस्पताल की लिफ्ट में नवजात संग 2 घंटे तक फंसा रहा पूरा परिवार, पुलिस ने ऐसे बचाई जान 

डेढ़ महीने से मुसीबत में फंसे इन बंदरों को है 'राम' का इंतजार, प्रशासन कर रहा ये काम 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कवर्धा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 5:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...