अपना शहर चुनें

States

12 नग मोबाइल के साथ नाबालिग गिरफ्तार

12 नग मोबाइल के साथ नाबालिग गिरफ्तार
12 नग मोबाइल के साथ नाबालिग गिरफ्तार

पुलिस ने पकड़े गए आरोपी बालक से 12 नग मोबाइल जब्त किया है. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी बालक ने इन मोबाइलों को लोगों के घरों और दुकानों से चोरी किया था.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में कोतवाली पुलिस ने एक नाबालिग मोबाइल चोर को गिरफ्तार करने का दावा किया है. पुलिस ने पकड़े गए आरोपी बालक से 12 नग मोबाइल जब्त किया है. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी बालक ने इन मोबाइलों को लोगों के घरों और दुकानों से चोरी किया था. पूछताछ में बालक ने बताया कि वो सूने मकानों में दाखिल होकर मोबाइल की चोरी करता था.

इसके बाद आरोपी बालक उन चोरी किए गए मोबाइलों को अन्य कई लोगों को सस्ते दरों पर बेच देता था. इसमें आरोपी बालक ने चोरी के कई मोबाइलों को सस्ते दरों बेच दिया है. वहीं बचे हुए चोरी के मोबाइल को भी वह बेचने की फिराक में था और ग्राहक की तलाश कर रहा था.

इस दौरान पुलिस द्वारा लगाए गए मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी बालक को पकड़कर कड़ाई से पूछताछ की, जिसमें उसने अपना सारा जुर्म कबूल कर लिया. फिलहाल, पकड़े गए आरोपी बालक को बाल न्यायालय में पेश करने के बाद उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया है.



मामले में सिटी कोतवाली के टीआई एच. के. पांडेय ने बताया कि पिछले कई दिनों से मोबाइल की चोरी की शिकायतें सामने आ रहीं थी. इस पर उन्होंने आरोपी को पकड़ने के लिए मुखबिर लगा दिए थे. बस मुखिबर से मिली सूचना के आधार पर आरोपी को मौके से पकड़ लिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज