होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /

Kabirdham: महिला-बेटी को पीटा, पुलिस के पास गईं तो दुत्कारा; हंगामे के बाद आरोपियों को भेजा जेल

Kabirdham: महिला-बेटी को पीटा, पुलिस के पास गईं तो दुत्कारा; हंगामे के बाद आरोपियों को भेजा जेल

Kabirdham News: कबीरधाम जिले में महिला और उसकी बेटी से मारपीट करने वालों को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

Kabirdham News: कबीरधाम जिले में महिला और उसकी बेटी से मारपीट करने वालों को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

Chhattisgarh News: कबीरधाम के भोरमदेव थाने में रविवार को उस वक्त हंगामा मच गया, जब पुलिस ने मां-बेटी की शिकायत सुनने के बजाय उन्हें दुत्कार दिया. इसे लेकर हिंदू संगठन और समाज विशेष के लोगों ने पुलिस को जबरदस्त खरीखोटी सुनाई. दबाव में आकर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एक्शन लिया. दरअसल, कांग्रेस नेता ने अपने साथियों के साथ मिलकर भोरमदेव मंदिर परिसर में नारियल बेचने वाली महिला और उसकी बेटी के साथ मारपीट की. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

अधिक पढ़ें ...

कबीरधाम. छत्तीसगढ़ की कबीरधाम पुलिस ने रविवार को महिला और उसकी बेटी के साथ मारपीट के आरोप में कांग्रेस नेता जुबीन खान और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. मां-बेटी भोरमदेव मंदिर के सामने नारियल बेचती हैं. आरोपी उनसे दुकान हटवाने गए थे. लेकिन, जब महिला ने मना कर दिया तो आरोपियों ने उनकी पिटाई की. हैरानी वाली बात यह है कि जब मां-बेटी इसकी शिकायत करने थाने गईं तो पुलिस ने भगा दिया. इसके बाद हिंदू संगठन और आम लोगों ने थाने में जाकर हंगामा किया, तो पुलिस दबाव में आई और कार्रवाई की.

जानकारी के मुताबिक, आरोपियों ने जब महिला को पीटना शुरू किया तो चीख-पुकार मच गई. ये देख उसकी बेटी उसे बचाने आई तो आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट की. मारपीट के बीच दोनों मां-बेटी सड़क पर खुद की बचाने सड़क पर भागने लगीं. इसके बाद भी आरोपियों ने उनका पीछा किया. आरोपियों ने दोनों को उनके घर में भी मारा. इस घटना के बाद मां-बेटी ने ग्रामीणों को इस बारे में बताया. ये सुनकर कुछ ग्रामीण इकट्ठा हुए और शिकायत करने थाने पहुंचे. लेकिन, पुलिस ने उनकी नहीं सुनी. बताया जाता है कि पुलिस ने उन्हें दुत्कार कर भगा दिया. पुलिस थाने से निकलकर मां-बेटी फिर दुकान पहुंचीं तो आरोपी फिर आ गए. उन्होंने पुलिस में शिकायत न करने के लिए दोनों को धमकाया.

इस तरह दबाव में आई पुलिस
इधर, किसी तरह इस बात की जानकारी हिंदू संगठन और समाज विशेष के लोगों को लगी. वे बड़ी संख्या में थाने पहुंचे और जमकर हंगामा शुरू कर दिया. इससे पुलिस दबाव में आई और एक्शन लेना शुरू किया. पुलिस ने तुरंत मुख्य आरोपी जुबीन खान और उसके दो अन्य साथियों के खिलाफ धारा 294, 323, 34, 354, 452, 506, एट्रोसिटी एक्ट 3(2)(वी) के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया. उसके बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया. एएसपी मनीषा ठाकुर ने कहा कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया और आरोपियों पर कानून के मुताबिक जो कार्रवाई हो सकती थी वो कर दी गई है. मामले की विवेचना जारी है. बताया जाता है कि आरोपी मंदिर परिसर में अवैध वसूली करते हैं.

Tags: Chhattisgarh news, Kawardha news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर