अपना शहर चुनें

States

बिजली की आंखमिचौली से लोग परेशान

बिजली की आंखमिचौली से लोग परेशान
बिजली की आंखमिचौली से लोग परेशान

कवर्धा जिले में बिजली की आंखमिचौली से लोग खासे परेशान हैं. बिना किसी सूचना के घंटों लाईन बंद कर दी जाती है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में बिजली की आंखमिचौली से लोग खासे परेशान हैं. बिना किसी सूचना के घंटों लाइन बंद कर दी जाती है. पूछने पर कोई सही जवाब नहीं मिलता है और अगर कोई जवाब देता भी है तो वही रटा रटाया मेंटेनेंस की बात सुनने को मिलती है.

बहरहाल, बिजली विभाग को मेंटेनेंस करने से किसी ने नहीं रोका है लेकिन कम से कम लोगों को जानकारी तो दे देनी चाहिए. ताकि लोग उस हिसाब से अपना कार्यक्रम सेट कर सकें. इसमें सबसे ज्यादा परेशानी ग्रामीण इलाकों में होती है, जहां बिजली विभाग पूरी तरह से मनमाने ढंग से काम करता है.

गांव में कभी भी बिजली बंद होने की कोई सूचना नहीं दी जाती है. दिन दिन भर लाइन बंद कर दी जाती है. ज्यादा शिकायतें मिलने पर वाट्सएप ग्रुप और सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को सूचना दे दी जाती है. अब सोचने वाली बात यह है कि कितने लोग वाट्सएप ग्रुप और सोशल मीडिया से जुड़े हुए हैं.



लोग अपने शासकीय कार्य के चलते दफ्तर तो पहुंचते हैं, लेकिन वहां जाने के बाद पता चलता है कि लाइन बंद है. बिजली कब आएगी पता नहीं. लोहारा क्षेत्र में अभी कुछ दिनों से ब्लॉक मुख्यालय समेत ग्रामीण क्षेत्र में घंटों लाइन बंद रहती है, जिसके चलते लोगों को भटकना पड़ रहा है. पूछने पर विभाग के अधिकारी ने बताया कि लाइन मेंटेनेंस का काम चल रहा है. ताकि आगे वे बिजली की बेहतर सप्लाई दे सकें.
 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज