Home /News /chhattisgarh /

political slugfest after chief minister bhupesh baghel scolding the woman in aamsabha bjp criticizes congress government nodps

महिला को डांटने के बाद मुश्किल में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, भाजपा ने घेरा, कहा- जल्दी ही टूटेगा घमंड

रमन सिंह ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

रमन सिंह ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

छत्तीसगढ़ 2023 विधानसभा चुनावों की तैयारी अब जोर पकड़ रही है. प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल ने सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा शुरू कर दिया है. इस दौरान सीएम सभी विधानसभा क्षेत्रों में जाकर लोगों से जनसंपर्क कर रहे हैं. रविवार को सूरजपुर में सभा के दौरान एक महिला ने पुलिस की शिकायत की तो सीएम बघेल भड़क गए. सीएम ने महिला को फटकार लगाते हुए राजनीति ना करने की नसीहत दे डाली. इसको लेकर भाजपा सीएम बघेल को घेरने में जुट गई है.

अधिक पढ़ें ...

रायपुर. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पिछले दिनों से लगातार क्षेत्र के दौरे पर हैं. इस दौरे पर सीएम भूपेश बघेल लगातार जन सभाएं कर रहे हैं. इन जनसभाओं में प्रदेशवासियों की समस्या भी सुन रहे हैं. हालांकि रविवार को सूरजपुर दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एक महिला पर भड़क गए. सूरजपुर में मुख्यमंत्री की सभा में पहुंची एक महिला ने पुलिस द्वारा उसे परेशान किए जाने की शिकायत की. इस बात को लेकर सीएम बघेल भड़क गए. साथ ही महिला को राजनीति ना करने की सलाह देते हुए फटकार लगा दी.

अब इस मामले को लेकर विपक्षी दल भाजपा ने सीएम बघेल को घेरना शुरू कर दिया है. पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने भी बघेल के इस वीडियो को लेकर बयान दिया है. रमन सिंह ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें उन्होंने लिखा कि सार्वजनिक रूप से एक महिला के साथ ऐसा व्यवहार एक मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देता. बघेल का यह अहंकार जल्द ही प्रदेश की जनता तोड़ देगी. साथ ही रमन सिंह ने कहा, “यह भेंट मुलाकात है या बदतमीजी और डांट है!. एक महिला की शिकायत का निराकरण करने की बजाय उससे इस तरह अभद्रता से बात करना कहां तक जायज है. भूपेश बघेल जी जिस जनता पर आप झल्ला रहे हैं, चिल्ला रहे हैं, उसी ने आपको मुख्यमंत्री बनाया है, भूलिये मत,
याद रखना! यह अहंकार जल्द टूटेगा”.

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने भी रवैये पर जताई आपत्ति
वहीं सीएम भूपेश बघेल के इस वीडियो के बाद पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने भी नाराजगी जताई है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की मुलाकात में नाराजगी का केवल एक ही वीडियो नहीं है. इसके कई वीडियो हैं. ये सरकार पूरी तरह एक्सपोज हो गई है. साढ़े तीन सालों के कार्यकाल में जनता त्रस्त है, बेहाल है. जनता परेशान है. मुख्यमंत्री का चेहरा अब नायक का नहीं, बल्कि खलनायक का हो गया है. मुंह खोलने वालों को चुप कराया जा रहा है. मुख्यमंत्री का काम डांटना डपटना नहीं है.

जनता को सुनना है. जनता को सुनने की उनकी ताकत खत्म हो गई है. वह अब तक अंधेरे में थे, अब उनके सामने वास्तविक बातें सामने आ रही है. जनता का कैसे शोषण हो रहा है, राज्य में कैसी लूटमार मची है. अगर किसी मुख्यमंत्री को इतने अधिकारियों को सस्पेंड करना पड़े, तो यह साबित होता है कि साढ़े तीन सालों में पूरा शासन तंत्र लचर हो गया है. अगर गौठान के लिए डीएफओ संस्पेंड होता है, तो इससे ज्यादा हास्यास्पद क्या है. राज्य के 90 फीसदी गौठान बदहाल है. एक भी गाय नहीं आती. इन गौठानों से गोबर नहीं खरीदी जाती. सरकार सिर्फ कांग्रेसियों का गोबर खरीदा जा रहा है. मुझे नहीं मालूम था कि कांग्रेसी अब गोबर भी पैदा कर रहे हैं.

यह है पूरा मामला
दरअसल छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रदेश की सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों के लोगों से सीधे जनसंपर्क करने के लिए भेंट-मुलाकात कार्यक्रम शुरू किया है. इस कार्यक्रम के तहत सीएम बघेल प्रदेश के दौरे पर हैं. साथ ही विधानसभा क्षेत्रों में पहुंचकर लोगों की समस्याएं भी सुन रहे हैं. रविवार को सूरजपुर में भी एक सभा आयोजित की गई थी. इस सभा में सीएम बघेल पहुंचे थे.

सभा में लोगों की समस्याएं सुन रहे बघेल उस वक्त गुस्से में आ गए जब एक महिला ने खड़े होकर पुलिस की शिकायत कर दी. महिला ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए शिकायत की थी कि उस पर चार बार पुलिस द्वारा हमला किया गया है. साथ ही उसे सीएम से मिलने से भी रोका गया है. इस मामले का वीडियो अब भाजपा पोस्ट कर कांग्रेस पर हमला बोल रही है.

Tags: Bhupesh Baghel, Chhattisgarh news, Raipur news, Raman singh

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर