अपना शहर चुनें

States

रेल मंत्री कवर्धा में नई रेल लाइन परियोजना की रखेंगे आधारशिला

पीयूष गोयल (फाइल फोटो)
पीयूष गोयल (फाइल फोटो)

आगामी 6 अक्टूबर को रेल मंत्री पीयूष गोयल कटघोरा-मुंगेली-कवर्धा-डोंगरगढ़ नई रेल लाइन परियोजना की आधारशिला रखेंगे.

  • Share this:
आजादी के 70 साल बाद छत्तीसगढ़ में कवर्धा जिले को रेल लाइन की सौगात मिलने वाली है. कई वर्षों से रेल लाइन का सपना देख रहे यहां के लोगों अब इसकी सौगात मिलने वाली है. बता दें कि आगामी 6 अक्टूबर को रेल मंत्री पीयूष गोयल कटघोरा-मुंगेली-कवर्धा-डोंगरगढ़ नई रेल लाइन परियोजना की आधारशिला रखेंगे.

आपको बता दें कि कार्यक्रम में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीश और मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह विशेष रूप से मौजूद रहेंगे. लिहाजा, कार्यक्रम को लेकर भव्य तैयारियां की जा रही है. इसके लिए नगर के करपात्री मैदान में विशाल डोम बनाया गया है, जिसमें एक लाख लोगों के शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है. कार्यक्रम को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है.

इस तरह पहली बार कवर्धा रेल लाइन से जुड़ने जा रही है, जिससे कवर्धा के लोगों में काफी खुशी और उत्साह का माहौल है. वहीं मामले में पूछे जाने पर कवर्धा विधायक अशोक साहू ने इसे क्षेत्रवासियों के लिए बहुत बड़ी सौगात बताई है. उन्होंने कहा कि इसके शुरू हो जाने से क्षेत्र के लोगों को काफी सहुलियत मिलेगी.



उनका कहना है कि सरकार की इस पहल से विकास को और गति मिल जाएगी. हालांकि इस दिन कवर्धा और मुंगेली दोनों ही जगहों पर कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा.
 

ये भी पढ़ें:- मुख्यमंत्री रमन के ‘गढ़’ में फिर से अपना परचम लहराना चाहेगी कांग्रेस!

सीएम ने की 116 करोड़ के विकास कार्यों की घोषणा, पिपरिया तहसील घोषित
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज