अपना शहर चुनें

States

डेढ़ करोड़ की लॉटरी की लालच में सरपंच ने गंवाए 25 लाख रुपये, ऐसे बना ठगों का निशाना

कवर्धा में सरपंच ठगी का शिकार हुआ है. (सांकेतिक फोटो).
कवर्धा में सरपंच ठगी का शिकार हुआ है. (सांकेतिक फोटो).

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कवर्धा (Kawardha) जिले में एक पंचायत (Panchayat) के सरपंच को पैसों की लालच का बड़ा नुकसान हुआ है.

  • Share this:
कवर्धा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कवर्धा (Kawardha) जिले में एक पंचायत (Panchayat) के सरपंच को पैसों की लालच का बड़ा नुकसान हुआ है. लॉटरी (lottery) के डेढ़ करोड़ रुपये देने की बात कहकर ठगों ने उसे अपना निशाना बनाया है. ठगों ने दो साल में शिकायतकर्ता सरपंच से 25 लाख रुपये ठग लिए हैं. ठगी की रकम अलग-अलग बैंक खातों में जमा कराई गई है. ठगे जाने का एहसास होने के बाद सरपंच ने कवर्धा के कोतवाली पुलिस (Police) थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

कवर्धा पुलिस (Kawardha Police) से मिली जानकारी के मुताबिक बोड़ला थाना क्षेत्र के लेंजाखार के सरपंच परशुराम ने ठगी की शिकायत दर्ज कराई है. शिकायतकर्ता परशुराम ने बताय है कि करीब दो साल पहले उसके मोबाइल फोन पर एक मैसेज आया था, जिसमें उसकी डेढ़ करोड़ रुपये की लॉटरी लगने की बात लिखी थी. साथ ही लॉटरी की रकम के लिए एक कॉनटेक्ट नंबर भी दिया था, जिसपर उसने कॉन्टेक्ट किया. इसके बाद उसके साथ ठगी का सिलसिला शुरू हुआ.

इन बैंकों के खातों में जमा कराई रकम
कवर्धा के एसपी डॉ. लाल उमेद सिंह ने बताया कि सरपंच परशुराम ने लिखित शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज कराई है. शिकायत के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के आईसीआईसीआई, एसबीआई और बैंक ऑफ महाराष्ट्र में अलग अलग किस्तों में 25 लाख रुपये जमा करवा लिए गए. ये रकम करीब दो साल में जमा की गई है. शिकायत पर जांच शुरू कर दी गई है. इसके लिए पुलिस की एक अलग टीम भी बना दी गई है.
देखें लाइव Tv




ये भी पढ़ें:
प्रेमी संग लिव-इन रिलेशन में रह रही युवती ने की अपने ही बच्चे की हत्या, जुर्म को छिपाने बनाया ये बहाना 

अंडा करी बनाने को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद, फिर दोनों की मिली लाश 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज