सड़क पर अचानक हुई पैसों की 'बारिश', हवा में उड़ते दिखे ₹200-500 के नोट
Kawardha News in Hindi

सड़क पर अचानक हुई पैसों की 'बारिश', हवा में उड़ते दिखे ₹200-500 के नोट
सड़क पर पैसे मिलने के मामले में पुलिस जांच कर रही है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कवर्धा (Kawardha) जिले में पुलिस (Police) और प्रशासन समेत आम लोगों को भी हैरान करने वाला मामला सामने आया.

  • Share this:
कवर्धा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कवर्धा (Kawardha) जिले में पुलिस (Police) और प्रशासन समेत आम लोगों को भी हैरान करने वाला मामला सामने आया. बीते 5 मई को नगर पंचायत पंडातरई में अचानक हवा में नोट उड़ते और सड़क पर बिखरे दिखाई दिए. ग्रामीण जब करीब पहुंचे तो देखा कि अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा कार से नोट हवा में उड़ाए जा रहे हैं. ग्रामीणों ने सूझबूझ दिखाई और मामले की सूचना स्थानीय पुलिस थाने में दी, लेकिन नोट को हाथ नहीं लगाया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है.

कवर्धा के नगर पंचायत पांडातराई के प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सफेद रंग की कार थी, जिसमें कुछ लोग बैठे थे. उनके द्वारा दस, बीस, 100, 200 और 500 रुपयों के नोट हवा में उड़ाये जा रहे थे. चलती कार में इस तरह की हरकत की गई है. मुख्य मार्ग में ये कार तेज रफ्तार में थी. इसलिए कोई कार का नंबर नहीं लिख पाया. कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे को देखते हुए ग्रामीणों ने तत्काल मामले की जानकारी पांडातराई पुलिस को दी. पुलिस ने ग्लब्स लगाकर नोट एकत्रित किए. अज्ञात आरोपियों की तलाश की जा रही है.

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना
स्थानीय लोगों ने बताया कि पंडरिया क्षेत्र में इस तरह की घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं, लेकिन कोरोना महामारी के संकट काल में हर कोई सतर्क है. इसलिए किसी ने लालच नहीं दिखाया और पुलिस को मामले की सूचना दी. पंडरिया पुलिस थाने के प्रभारी वीपी तिवारी ने बताया कि ग्रामीणों ने नोट उड़ाने की शिकायत की, जिसके बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा और सावधानी बरतते हुए नोटों को जब्त किया. मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. कार को पकड़ने के लिए नाकाबंदी की गई, लेकिन तब तक वह निकल चुकी थी. मामले में अज्ञात आरोपियों की तलाश की जा रही है.
ये भी पढ़ें:


शिकारियों को पकड़ने गई वन विभाग की टीम पर हमला, खतरे में अचानकमार के टाइगर

लॉकडाउन में यूं ही शराब नहीं बेच रही छत्तीसगढ़ सरकार, पढ़ें- कितने रुपयों का है कारोबार?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज