Assembly Banner 2021

जो कांग्रेस राम की नहीं वह हमारे भी किसी काम की नहीं: योगी आदित्यनाथ

यूपी सीएम योगी आदित्‍यनाथ. फाइल फोटो

यूपी सीएम योगी आदित्‍यनाथ. फाइल फोटो

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अपने चरम पर है. भाजपा और कांग्रेस के दिग्गज नेता रोज प्रचार के लिए पहुंच रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 10, 2018, 6:33 PM IST
  • Share this:
छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अपने चरम पर है. भाजपा और कांग्रेस के दिग्गज नेता रोज प्रचार के लिए पहुंच रहे हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शनिवार को प्रचार करने छत्तीसगढ़ पहुंचे. योगी आदित्यनाथ ने मुंगेली जिले के लोरमी और कबीरधाम जिले के कवर्धा में आम सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर जुबानी हमले बोले.

(ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ चुनाव: पहले चरण का थमा प्रचार, 18 सीटों पर होगा मतदान )

कवर्धा में सभा को सांबोधित करते हुए यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने श्रीराम का मुद्दा उठाया और कांग्रेस पर निशाना साधा. सीएम योगी ने कहा, ''भगवान राम का भव्य मंदिर अयोध्या में बने, इस मार्ग में कोई बाधा है तो वह कांग्रेस है. क्योंकि कांग्रेस नहीं चाहती कि अयोध्या में राम मंदिर बने. जो कांग्रेस राम की नहीं हो सकती वह हमारे भी किसी काम की नहीं हो सकती.''

कवर्धा से पहले लोरमी में भी योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर निशाना साधा. योगी ने कहा कि नक्सल समस्या को कांग्रेस हल नहीं होने देना चाहती. यहां राम मंदिर को लेकर योगी ने कहा कि जब राम के ननिहाल छत्तीसगढ़ में राम मंदिर बन सकता है तो जन्म स्थान अयोध्या में भी बन कर रहेगा.



बता दें कि 11 नवंबर को भी योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार के लिए छत्तीसगढ़ आएंगे. भिलाई में योगी की सभा आयोजित की गई है.

ये भी पढ़ें:

छत्तीसगढ़ चुनाव: 14 प्रमुख मुद्दों पर महागठबंधन ने जारी किया अपना शपथ पत्र 

छत्तीसगढ़ चुनाव: 2013 में रायपुर और बिलासपुर में भी हुई थी जीरो वोटिंग, ये है वजह 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज