अपना शहर चुनें

States

कवर्धा में दर्दनाक सड़क हादसा, तीन की मौत, दो की हालत गंभीर

demo pic
demo pic

फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को मृतकों का शव सौंप दिया है. पुलिस मामले की जांच में लग गई है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में शुक्रवार सुबह अलग-अलग सड़क हादसे हो गया. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दो गंभीर रूप से घायल लोगों को रायपुर रेफर किया गया है. हादसे की वजह तेज रफ्तार बताई जा रही है. फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को मृतकों का शव सौंप दिया है. पुलिस मामले की जांच में लग गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक कवर्धा में हुए दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं दो से ज्यादा लोगों को गंभीर चोट आई है, जिनका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. दोनों ही घटना बाइक सवारों के आपस में टक्कर होने से हुई है. पहली घटना कोतवाली थाने के ग्राम रानीसागर की बताई जा रही है. तेज रफ्तार बाइक सवारों की आपस में टक्कर में हो गई. टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों बाइक चालकों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पीछे बैठा एक शख्स की हालत गंभीर है, जिसे रायपुर रेफर किया गया है.

वहीं दूसरी घटना पांडातराई थाना क्षेत्र के ग्राम परसवारा के पास की है. यहां दो बाइक सवार आपस में टकरा गए. इस हादसे में एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई है. घटना में दो अन्य युवक घायल हो गए है, जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है. शव के पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.



ये भी पढ़ें:
लोकसभा चुनाव 2019: बीजेपी की पहली लिस्ट जारी, इन सीटों पर हुआ प्रत्याशियों का ऐलान

लोकसभा चुनाव 2019: 5 सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान, बीजेपी-कांग्रेस के ये चेहरे होंगे आमने-सामने

IED लगाने में एक्सपर्ट नक्सली डिप्टी कमांडर सुकमा से गिरफ्तार 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स      
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज