• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • Chhattisgarh: सड़क हादसे में नायब तहसीलदार समेत तीन दोस्तों की मौत, चिल्फी घाटी घूमने निकले थे सभी

Chhattisgarh: सड़क हादसे में नायब तहसीलदार समेत तीन दोस्तों की मौत, चिल्फी घाटी घूमने निकले थे सभी

कवर्धा पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Kawardha Road Accident: शनिवार को कवर्धा जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा (Accident) हुए. चिल्फी घाटी घूमने निकले तीन दोस्तों की गाड़ी को ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में नायब तहसीलदार समेत दो दोस्तों की मौत हो गई है.

  • Share this:
कवर्धा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कवर्धा (Kawardha) जिले में शनिवार की सुबह एक भीषण सड़क (Road Accident) हादसा हुआ. इसमें एक नायब तहसीलदार सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान बोड़ला तहसील में पदस्थ सतीश कृशान के रूप में की गई है. दो मृतक उसके दोस्त हैं,जो उसके पास चिल्फी घाटी घुमने आए थे. वे सुबह -सुबह सरकारी बोलेरे वाहन से घुमने के लिए ही निकले थे. बताया जा रहा है कि एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में उनका बोलेरो वाहन आ गया. आमने-सामने की टक्कर में बोलेरे वाहन के परखच्चे उड़ गए. ट्रक भी पेड़ से जा टकराया.




भीषण हादसे के चलते बोलेर में सवार चालक और उसके जो साथी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं तीसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हैं. घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.


हादसे में नायब तहसीलदार की मौत


दरअसल, बोड़ला तहसील कार्यालय में पदस्थ रहे हैं  नायब तहसीलदार सतीश कृशान. उनकी शादी भी फिक्स हो गई थी. लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था. बताया जा रहा है कि सतीश से मिलने उसके दो दोस्त भी आए थे जिन्होंने चिल्फी घूमने की बात कही. सुबह-सुबह का नजारा देखने व प्रकृति का आनंद लेने तीनों व मित्र व एक और परिचित का साथी, जो आबकारी विभाग में गार्ड के रूप में पदस्थ है, वह भी जाते समय रास्ते में मिला. तो उसे भी एक घंटे में आने की बात कहकर साथ में बैठा लिए. सरकारी बोलेरे वाहन में सवार होकर तीनों चिल्फी घाटी का नजारा देखते हुए चिल्फी पहुंचे.


इसी बीच आगे मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ बार्डर के धवईपानी ढाबे में चाय पीने की बात कहते हुए चारों आगे चले गए. चाय पीने के बाद चारों वापस आ रहे थे. तभी रास्ते में उनकी ट्रक से टक्कर हो गई. गाड़ी नायब तहसीलदार ही चला रहे थे. सामने बैठे दोनों व चालक के ठीक पीछे बैठे तीसरे व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. आखिर में जो शख्स बैठा था,वह बच तो गया लेकिन उसे भी गंभीर चोट लगी है. चिल्फी पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज