नदी में डूबने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, चार दिन बाद मिली लाश

पुलिस ने पीएम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच (Police Investigation) कर रही है.

Manish Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: September 12, 2019, 11:20 AM IST
नदी में डूबने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, चार दिन बाद मिली लाश
फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.
Manish Mishra
Manish Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: September 12, 2019, 11:20 AM IST
कवर्धा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कवर्धा (Kawardha) जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. नदी (River) के तेज बहाव (Fast flow) में बहने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत (Death) हो गई है. जानकारी के मुताबिक, सभी लोग कुकदुर गांव से माठपुर गांव जा रहे थे. स्थानिय कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सभी वापस लौट रहे थे. इसी बीच अचानक भारी बारिश (Heavy Rain) होने लगी. वापस लौटने के लिए सभी को एक पार करनी थी. बारिश की वजह से अचानक नदी का जलस्तर बढ़ गया. नदी के तेज बहाव में सभी बह गए. तीन दिनों तक सभी को कोई सुराग नहीं मिला था. बुधवार को सभी का लाश मिली. पुलिस ने पीएम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच (Police Investigation) कर रही है.

 ऐसे हुआ हादसा

कवर्धा में तीन लोगों के नदी में बहने से मौत का मामला सामने आया है. तीनों मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. मरने वालों में 55 साल की बुजुर्ग महिला रामकली, उसका 28 साल का बेटा श्रीराम और दो साल की पोती लक्ष्मी है. तीनों का शव हाफ नदी के किनारे पेड़ की जड़ में फंसा मिला. पानी कम होने पर शव दिखाई दिया. तब पुलिस को सूचना दी गई.

बताया जा रहा है कि ये लोग कुकदुर थाने के ग्राम माठपुर रहने वाले है. शनिवार के दिन पास के गांव जन्मोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. वापस आते समय लगातार बारिश होने के चलते नदी का जलस्तर बढ़ा गया. तीनों नदी पार करते समय तेज बहाव में बह गए. काफी रात तक ये जब घर नहीं पहुंचे तो खोजबीन शुरू की गई. तीन दिन किसी का कोई सुराग नहीं मिला. चौथे दिन पानी कम होने पर गांव से दो किमी दूर नदी किनारे पेड़ की जड़ के आस-पास तीनों का शव फंसा हुआ था. फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा कर पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें: 

अंतागढ़ टेपकांड का मुख्य आरोपी मंतूराम पवार BJP से निष्कासित 

नगरीय निकाय चुनाव में जीत का ये हिट फॉर्मूला दोहरा सकती है बीजेपी!   
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कवर्धा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 11:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...