अपना शहर चुनें

States

जनता का वोट पाने के लिए मोतीराम चंद्रवंशी ने भावुकता को बनाया हथियार

जनता का वोट पाने के लिए मोतीराम चंद्रवंशी ने भावुकता को बनाया हथियार
जनता का वोट पाने के लिए मोतीराम चंद्रवंशी ने भावुकता को बनाया हथियार

जनता का वोट पाने के लिए वर्तमान बीजेपी विधायक और पंडरिया प्रत्याशी चंद्रवंशी ने भावुकता को अपना हथियार बनाया. उन्होंने कहा कि पूरे 5 साल सिर्फ जनता की सेवा की है, इसलिए इस बार 5 साल के लिए उनका चुनाव जनता करे.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में नेता चुनाव जीतने के लिए हर हथकंडा अपना रहे हैं. साम, दाम, दंड, भेद सब तरकीबें अपना रहे हैं. वहीं जब ये सब भी नहीं चला, तो अब मार्मिक और भावुक होने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं. ताजा मामला कवर्धा जिले की पंडरिया विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक सभा का है.

बता दें कि इस सभा को संबोधित करने के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आई थींं. सभा पंडरिया विधानसभा प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित की गई थी. हालांकि केंद्रीय मंत्री के पहले बीजेपी विधायक और पंडरिया विधानसभा सीट से खड़े प्रत्याशी मोतीराम चंद्रवंशी ने सभा को संबोधित किया.

लिहाजा, इस सभा को संबोधित करते हुए चंद्रवंशी ने भावुकता को अपना हथियार बनाया. अपने आपको जनता का सच्चा सेवक और हितैषी बताने की भरसक कोशिश की. मोतीराम ने कहा कि सरकार द्वारा विधायकों को 5 साल में सैर-सपाटे के लिए मिलने वाले 15 लाख रुपए का उपयोग उन्होंने खुद के लिए नहीं किया. इसमें से उन्होंने एक भी राशि खुद पर खर्च नहीं की.



मोतीराम ने कहा कि इस राशि को पूरे 5 साल सिर्फ जनता की सेवा में लगाया है. इसलिए इस बार 5 साल के लिए उनका चुनाव जनता करे. बहरहाल, अब देखने वाली बात होगी कि जनता पर विधायक की इस मार्मिक अपील का कितना असर होता है या फिर जनता इसे सिर्फ घड़ियाली आंसू मानकर भूल जाएगी.
ये भी पढ़ें:- जो कांग्रेस राम की नहीं वह हमारे भी किसी काम की नहीं: योगी आदित्यनाथ

ये भी पढ़ें:- समोसा बेचने वाले अजय शिवसेना के टिकट से कवर्धा सीट पर आजमा रहे किस्मत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज