Home /News /chhattisgarh /

truck collided on the road and villagers started looting gram video viral on social media bilaspur news nodps

हाइवे पर ट्रकों की जोरदार भिड़ंत का ग्रामीणों ने उठाया फायदा, लूट डाले ट्रक भर चने, वीडियो वायरल

इस मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है.

इस मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है.

छत्तीसगढ़ में एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हादसे में ड्राइवर घायल हो गया. ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. वहीं आसपास के ग्रामीणों को ट्रक में चने भरे होने की जानकारी मिली तो उन्होंने ट्रक पर धावा बोल दिया. ग्रामीणों ने ट्रक में भरे चने के बोरों को लूट लिया. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ट्रक के मालिक ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

अधिक पढ़ें ...

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के पास दो ट्रकों के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई. इस भिड़ंत में ट्रक ड्राइवर ड्राइविंग सीट की केबिन में फंस गया. इसका फायदा उठाकर आस-पास के ग्रामीणों ने ट्रक में भरे चने लूट डाले. ग्रामीणों द्वारा चने लूटने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक मामला गुरुवार रात का बताया जा रहा है. एक ट्रक राजनांदगांव से चलकर रायपुर की तरफ जा रहा था. इसी दौरान हिर्री थाना क्षेत्र के ग्राम बेलमुंडी के पास एक ट्रक पहले से सड़क पर खड़ा हुआ था. वहीं पीछे से दूसरे तेज रफ्तार ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी. इसमें ट्रक का ड्राइवर केबिन में फंस गया.

मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची. आस-पास मौजूद लोगों की मदद से ड्राइवर को बाहर निकालकर अस्पताल भेजा गया. वहीं ट्रक में चने होने की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को मिली तो उन्होंने ट्रक पर धावा बोल दिया. ग्रामीणों ने ट्रक में भरा 970 क्विंटल चने पार कर दिए. हालांकि मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को खदेड़ा. इस मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है.

ट्रक मालिक ने दर्ज कराया केस
चने की बोरियों के चोरी होने के बारे में जब फर्म के मालिक को पता चला तो पुलिस से संपर्क किया. फर्म के मालिक ने अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि चोरी की एफआईआर दर्ज कराई गई है. चना राजनांदगाव के कारोबारी हरीओम शक्ति इंडस्ट्रीज के मालिक राहुल मखीजा का है. मखीजा ने पुलिस को बताया कि ट्रक चालक राजकुमार राजनांदगांव से चना लोड कर बिहार के मीरगंज जाने के लिए रवाना हुआ था. इसके बाद ट्रक के एक्सीडेंट होने की जानकारी मिली थी. पुलिस को मामले की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Tags: Bilaspur news, Chhattisgarh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर