अपना शहर चुनें

States

धान से भरे ट्रक से टकराई बाइक, हादसे में दो भाइयों की मौत

बलरामपुर में भीषण सड़क हादसा, तीन की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)
बलरामपुर में भीषण सड़क हादसा, तीन की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. फरार आरोपी की तलाश करने की बात पुलिस कर रही है.

  • Share this:
कवर्धा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कवर्धा (Kawardha) जिले में गुरुवार रात एक दर्दनाक सड़क हादसा (Raod Accident) हो गया. दुर्घटना में दो सगे भाइयों को मौत हो गई. बताया जा रहा है कि एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. ठोकर इतनी तेज थी कि एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, तो वहीं दूसरे ने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया. तो वहीं हादसे के बाद आरोपी ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. फरार आरोपी की तलाश करने की बात पुलिस कर रही है.

बाइक और ट्रैक्टर में हुई थी टक्कर

मिली जानकारी के मुताबिक कवर्धा में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत की घटना सामने आई है. घटना बीती रात की बताई जा रही है. बाइक में आ रहे दोनों भाई को धान से भरे ट्रैक्टर ने ठोकर मार दी. हादसे में  एक की मौके पर ही मौत हो गई, तो वहीं दूसरे ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ा. घटना पिपरिया थाना क्षेत्र के ग्राम पालीगुढ़ा की है.



मृतकों की पहचान डेहरी निवासी राजू साहू और कुलेश साहू के रूप में की गई है, दोनों सगे भाई थे. तेज रफ्तार के चलते मोड़ पर ये घटना हुई है. घटना के बाद से आरोपी ट्रैक्टर चालक ट्राली छोड़कर मौके से फरार हो गया है. ट्रैक्टर ट्रॉली को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. आरोपी चालक की तलाश की जा रही है. वहीं मृतकों का पीएम के बाद अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनों को सौंप दिया गया है.
ये भी पढ़ें: 

 बदमाशों ने खुद को बताया क्राइम ब्रांच अधिकारी, फिर 26 लाख लेकर हुए फरार 

CGPSC सिविल जज एग्जाम और रिजल्ट हाईकोर्ट ने किया निरस्त, बिना फीस दिए फिर होगी परीक्षा  

ट्रेन में पिता ने की अपने 11 साल के बेटे को जिंदा जलाने की कोशिश      

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज