अपना शहर चुनें

States

अपनी समस्याओं को लेकर ग्रामीणों ने कलेक्टर से लगाई न्याय की गुहार

अपनी समस्याओं को लेकर ग्रामीणों ने कलेक्टर से लगाई न्याय की गुहार
अपनी समस्याओं को लेकर ग्रामीणों ने कलेक्टर से लगाई न्याय की गुहार

ग्रामीण अपनी मूलभूत जरूरतों को लेकर छोटी-छोटी समस्याओं से जूझ रहे हैं. ग्रामीणों ने कलेक्टर से एक बार फिर मिलकर कार्रवाई और समस्याओं के समाधान को लेकर ग्रामीणों ने गुहार लगाई है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में ग्रामीण अपनी मूलभूत जरूरतों को लेकर छोटी-छोटी समस्याओं से जूझ रहे हैं. ग्रामीणों की समस्याओं का कोई समाधान न होने के चलते उनमें खासी नाराजगी देखने को मिल रही है. बता दें कि ग्राम परसवारा के रहने वाले लोगों ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर शिकायत की है. आक्रोशित ग्रामीणों ने बताया कि उनके गांव में बुजुर्गों को कई माह से पेंशन नहीं मिल रहा है.

ग्रामीणों का कहना है कि जहां उन्हें पीएम आवास की आधी राशि मिली है, तो वहीं शौचालय की राशि भी अटकी हुई है. संबंधित मामले में शिकायत करने पर सरपंच-सचिव ग्रामीणों की सुनते नहीं हैं. वहीं कारण पूछने पर ग्रामीणों को उनके सवालों का सही जवाब तक सरपंच-सचिव से नहीं मिलता है.

ग्रामीणों का कहना है कि बार-बार संबंधित अधिकारियों से गुहार लगाए जाने के बावजूद आज तक कोई सुनवाई नहीं हो सकी है.



लिहाजा, छोटी-छोटी बातों के लिए उन्हें जिला मुख्यालय आना पड़ता है. हालांकि यहां भी कोई ठोस कार्रवाई नहीं हो पाती है. ऐसे में कलेक्टर से एक बार फिर मिलकर कार्रवाई और समस्याओं के समाधान को लेकर ग्रामीणों ने गुहार लगाई है.
बहरहाल, अगर यही आलम रहा तो आने वाले विधानसभा चुनाव में सत्ता पक्ष को ग्रामीणों री नाराजगी झेलनी पड़ सकती है और इसका खामियाजा भी उठाना पड़ सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज