पत्नी पर गैर मर्दों से संबंध बनाने का था शक, पति ने दिया इस खौफनाक जुर्म को अंजाम

Manish Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: August 23, 2019, 8:34 PM IST
पत्नी पर गैर मर्दों से संबंध बनाने का था शक, पति ने दिया इस खौफनाक जुर्म को अंजाम
छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कवर्धा जिले में एक महिला की हत्या (Murder) का मामला सामने आया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कवर्धा जिले में एक महिला की हत्या (Murder) का मामला सामने आया है. हत्या का आरोपी महिला का पति ही बताया जा रहा है. आरोपी ने धारदार ​हथियार से कई वार कर महिला की हत्या कर दी. पुलिस को जब तक इस जुर्म (Crime) का पता चला, तब तक आरोपी फरार होने की पूरी साजिश रच चुका था, लेकिन समय रहते मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने पूछताछ में हत्या का चौंकाने वाला कारण बताया.

कवर्धा (Kawardha) जिले के रेंगाखार पुलिस थाना क्षेत्र के ग्राम सिवनीखुर्द में हत्या का मामला दर्ज कर दिया गया था. पुलिस के मुताबिक आरोपी रामकुमार बघेल को अपनी पत्नी संगीता बघेल के चरित्र पर संदेह था. आरोपी को लगता था कि उसकी पत्नी के गैर मर्दों से संबंध हैं. इसी बात को लेकर उनके बीच अक्सर वाद-विवाद होता था. आए दिन उनके बीच मारपीट भी होती थी. कई बार पड़ोसियों को भी उनके बीच हस्तक्षेप करना पड़ता था. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी के आस पास व रिश्तेदारों से भी पूछताछ की है. पूछताछ में ही पुलिस को पता चला कि दोनों के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे और किसी न  किसी बात को लेकर आए दिन विवाद होता रहता था.

उपचार के दौरान तोड़ा दम
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को पति और पत्नी में विवाद कुछ ज्यादा ही बढ़ गया, जिस पर पति ने गुस्से में आकर टंगिए (कुल्हाड़ी) से अपनी पत्नी के सिर पर प्राणघातक हमला कर दिया, जिससे उसे गंभीर चोंट आई. इसके बाद सरिता को घायल अवस्था में लोहारा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. रेंगाखार पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर पूछताछ की. इसके बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें: CM भूपेश बघेल का जन्मदिन आज, छत्तीसगढ़ की जनता को दिया ये बड़ा तोहफा  

ये भी पढ़ें: उस महिला की कहानी, जो 7 साल की उम्र में नक्सली बनी, कई हत्याएं की, और अब.. 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कवर्धा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 8:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...