पत्नी बाहर टहलने गई थी, घर वापस लौटी तो इस हालत में मिले डॉक्टर पति

पुलिस मामले की जांच कर रही है. सांकेतिक फोटो.

पत्नी खाना खाने के बाद बाहर टहलने निकली थी. वापस आने के बाद कमरे का दरवाजा बंद मिला. खटखटाने के बाद भी नहीं खोलने पर पड़ोसियों की मदद ली.

  • Share this:
कवर्धा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कवर्धा (Kawardha) जिला अस्पताल में पदस्थ एक डॉक्टर (Doctor) की पंखे से लटकी लाश बरामद की गई है. डॉक्टर कवर्धा के शासकीय जिला अस्पताल में गायनोलॉजिस्ट थे. बताया जा रहा है कि मंगलवार की रात में वे एक ऑपरेशन कर अपने घर लौटे थे. इसके बाद उनकी लाश कमरे में पंखे से लटकी मिली. शव के पास से कोई सुसाइडल नोट पुलिस ने बरामद नहीं होने की बात कही है. प्रथम दृष्टिया इसे आत्महत्या का मामला माना जा रहा है. पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले में जांच शुरू कर दी है.

कवर्धा के कलेक्टर कॉलोनी के सरकारी आवास में रहने वाले डॉक्टर अरुण चौधरी की लाश उनके कमरे में मिली है. वे अपनी पत्नी के साथ रहते थे. बताया जा रहा है कि रात में उनकी पत्नी खाना खाने के बाद बाहर टहलने निकली थी. पड़ोसी से बातचीत कर रही थी. वापस आने के बाद कमरे का दरवाजा बंद मिला. खटखटाने के बाद भी नहीं खोलने पर पड़ोसियों को आवाज लगाई. पीछे बाल्कनी का दरवाजा खुला था, जिसके सहारे अंदर प्रवेश किया गया तो अंदर डॉक्टर का शव पंखे से गमछे के फंदे पर लटका मिला. डॉक्टर मूलत: उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे.

पुलिस कर रही है जांच
कवर्धा कोतवाली थाना प्रभारी मुकेश सोम ने बताया कि घटना की जानकारी पुलिस को मिली. फिर मौके पर पहुँचकर पुलिस ने पंचनामा कर शव को पीएम के लिए भेज दिया. बुधवार की सुबह शव का पीएम किया गया. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट्स नहीं मिला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मृततक की पत्नी व आस पड़ोस के लोगों से पूछताछ की जा रही है. परिवार से जुड़े अन्य सदस्यों का भी पता लगाया जा रहा है. उनसे संपर्क के बाद स्थिति और भी स्पष्ट हो सकती है. फिलहाल जांच जारी है.

ये भी पढ़ें:
सड़क पर अचानक हुई पैसों की 'बारिश', हवा में उड़ते दिखे ₹200-500 के नोट

शिकारियों को पकड़ने गई वन विभाग की टीम पर हमला, खतरे में अचानकमार के टाइगर

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.