लाइव टीवी

बच्चा चोर होने के शक पर युवक की पिटाई, पुलिस को भी बनाया बंधक

Manish Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: October 7, 2019, 4:32 PM IST
बच्चा चोर होने के शक पर युवक की पिटाई, पुलिस को भी बनाया बंधक
पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. गांव वालों को भी समझाने की कोशिश की जा रही है.

ग्रामीण आरोपी पर बच्चा चोर होने का आरोप लगा रहे हैं. गांव वालों की मानें तो पुलिस आरोपी को कुछ दूर अपने साथ ले गई, फिर बिना कार्रवाई किए उसे छोड़ दिया. जानकारी के मुताबिक, दोबारा कुछ ग्रामीण आरोपी को पकड़कर लाए और उसके साथ मारपीट की. इसके बाद से गांव में तनाव का माहौल है.

  • Share this:
कवर्धा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कवर्धा (Kawardha) जिले में बच्चा चोर के शक में एक युवक की जमकर पिटाई कर दी गई है. विवाद बढ़ता देख पुलिस को घटना की सूचना दी गई. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझाइश दी गई. फिर भी कार्रवाई की मांग करते हुए ग्रामीणों को पुलिस ने बंधक बना लिया. सुरक्षा के मद्देनजर आस-पास के थानों से अतिरिक्त पुलिस फोर्स को बुलाया गया है. फिलहाल, आरोपी पुलिस हिरासत में है. पूछताछ करने की कोशिश की जा रही है. गांव में तनाव का माहौल है. पुलिस के जवान ग्रामीणों को शांत करने की कोशिश कर रहे हैं. पंडरिया थाने के पाढ़ी गांव का ये पूरा मामला है.

ग्रामीणों ने लगाया बच्चा चोरी का आरोप

बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह एक संदिग्ध आदमी को ग्रामीणों ने देखा. ग्रामीणों के मुताबिक आरोपी ने एक बच्चे को कुछ खिलाने की कोशिश की. इसे देखकर गांव वाले आक्रोशित गए और बच्चा चोर का आरोप लगाते हुए युवक को पकड़ कर उसकी धुनाई कर दी. फिर 112 बुलाकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

chhattisgarh news, kawardha news,  child thief,  child thief news,  Youth beaten on suspicion of child thief,  child thief in chhattisgarh, child thief in kawardha, छत्तीसगढ़ न्यूज, कवर्धा न्यूज, बच्चा चोरी को शक में पिटाई, बच्चा चोरी न्यूज, कवर्धा में बच्चा चोरी के शक में पिटाई, बच्चा चोरी के शक में युवक की पिटाई, कवर्धा में बच्चा चोरी के शक में युवक की पिटाई, बच्चा चोरी की मारपीट
आरोपी पुलिस के कब्जे में है. गांव वालों को भी समझाने की कोशिश की जा रही है.


पुलिस के साथ किया विवाद

ग्रामीणों से सूचना मिलते ही पुलिस के जवान मौके पर पहुंच गए. ग्रामीणों की मानें तो पुलिस आरोपी को कुछ दूर अपने साथ ले गई, फिर बिना कार्रवाई किए उसे छोड़ दिया. एक ग्रामीणों ने ये पूरा वाक्या देखा और गांव में आकर इसकी खबर दी. फिर दोबारा कुछ ग्रामीण आरोपी को पकड़कर लाए और उसके साथ मारपीट की. खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची. बताया जा रहा है कि नाराज ग्रामीण और पुलिस के बीच भी झड़प हुई है.

आरोपी से पूछताछ की कोशिश में पुलिस
Loading...

संदिग्ध युवक के पकड़े जाने के बाद गांव में तनाव का माहौल है. एएसपी अनिल सोनी का कहना है कि आरोपी युवक से पूछताछ की कोशिश की जा रही है. आरोपी पुलिस के कब्जे में है. गांव वालों को भी समझाने की कोशिश की जा रही है.

ये भी पढ़ें: 

20 सालों से ढोलक की थाप के साथ राम भजन गा रही है ये मुस्लिम महिला 

सीने में दर्द के बाद कबड्डी प्लेयर की मौत, ओपन टूर्नामेंट खेलने गई थीं महाराष्ट्र  

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कवर्धा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 4:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...