Assembly Banner 2021

कवर्धा में युवक कांग्रेस ने किया मछली पालन विभाग का घेराव

युवक कांग्रेस ने किया मछली पालन विभाग का घेराव

युवक कांग्रेस ने किया मछली पालन विभाग का घेराव

छत्तीसगढ़ के कवर्धा में शुक्रवार को युवक कांग्रेस ने मछली पालन विभाग का घेराव किया. विभाग के अधिकारी पर ठेकेदार से मिलीभगत का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया गया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कवर्धा में शुक्रवार को युवक कांग्रेस ने मछली पालन विभाग का घेराव किया. विभाग के अधिकारी पर ठेकेदार से मिलीभगत का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया गया. कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गेट के पास ही रोक दिया. जबरदस्ती कार्यालय में घूसने की कोशिश कर रहे थे. पुलिस के रोकने पर गेट के बाहर ही धरने पर बैठ गए.

युवक कांग्रेस व ग्रामीण मछूवारे घेराव कार्यक्रम में शामिल हुए. मछुवारों ने आरोप लगाया कि विभाग के उपसंचालक से लीज पर बांध में मछली पालन की अनुमति मांगी गई है, पर वे नहीं दे रहे हैं. सीधे-सीधे दस लाख रुपये घूस की मांग की जाती है. घूस नहीं देने के चलते मामला लटका हुआ है, जिसका फायदा उठाते हुए ठेकेदार से मिलकर बांधों से मछली मारकर खपाया जा रहा है.

प्रदर्शनकर्ता संतु मलाह और आकाश केशरवानी ने बताया कि तीन दिन पहले ही ग्रामीणों ने 27 क्विंटल अवैध मछली पकड़ी थी, जिस पर कार्रवाई की मांग की जा रही है, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. सिर्फ जांच का आश्वासन दिया जा रहा है. जांच के नाम पर अब तक कुछ नहीं किया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज