अपना शहर चुनें

States

युवक का पेड़ पर लटका मिला शव, हत्या की आशंका

जवान बेटे का शव मिलने के बाद सदमें में बैठा पिता
जवान बेटे का शव मिलने के बाद सदमें में बैठा पिता

कवर्धा में एक युवक का शुक्रवार की देर शाम गांव से बाहर पेड़ पर शव लटका मिला.पुलिस को किसी ने युवक का शव पेड़ पर लटके होने की सूचना दी तो घर वाले रोते पीटते बताए स्थान की ओर भागे. पुलिस आत्महत्या तो घर वाले हत्या बता रहे हैं.

  • Share this:
कवर्धा में एक युवक का शुक्रवार की देर शाम गांव से बाहर पेड़ पर शव लटका मिला.पुलिस को किसी ने युवक का शव पेड़ पर लटके होने की सूचना दी तो घर वाले रोते पीटते बताए स्थान की ओर भागे. इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी कि यहां एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.आनन -फानन पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. अभी यह मामला हत्या और आत्महत्या बीच झूल रहा है.क्योंकि आत्महत्या करने का कोई कारण पुलिस को पता नहीं चल सका है, वहीं मृतक के घर वाले भी उसकी हत्या की आशंका जता रहे हैं.

पुलिस के मुताबिक मृतक का नाम हेमलाल मेरावी है जो कि कवर्धा कोतवाली थाने के ग्राम जीताटोला का रहने वाला था. गांव के बाहर खेत के पेड़ में उसकी लाश लटकते मिली. हांलाकि घर वाले हत्या की आशंका जता रहे हैं. उनका कहना है कि हत्या के बाद शव को फांसी पर लटकाया गया है.फिलहाल पुलिस ने शव को पेड़ से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया वहीं मुकदमा कायम करके मामले की जांच कर रही है.पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज