होटल में घुसी तेज रफ्तार कार, हादसे में एक बच्चे की मौत

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.
फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस (Police) के मुताबिक, आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

  • Share this:
कोंडागांव. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोण्डागांव (Kondagaon) जिले में शनिवार दोपहर एक बड़ा हादसा हो गया. जानकारी के मुताबिक, केशकाल के सिदावंड इलाके के एक होटल (Hotel) में स्कूली बच्चे (School Students) नाश्ता कर रहे थे. इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार (Car) होटल में जा घुसी. कार की चपेट में आने से एक बच्चे की मौत हो गई है. हादसे में 8 स्कूल बच्चे और एक ग्रामीण घायल हो गया है. घायलों का इलाज केशकाल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है. पुलिस (Police) के मुताबिक, आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

ऐसे हुआ हादास

मिली जानकारी के मुताबिक, पूर्व माध्यमिक शाला सिदावनंद के कुछ बच्चे मध्यान्ह भोजन अवकाश के दौरान नाश्ता करने के लिए पास के एक होटल में गए थे. होटल में सभी बच्चे नाश्ता खा रहे थे. इसी दौरान केशकल से विश्रमपुरी की ओर तेज रफ्तार से जा रही एक कार अनियंत्रित होकर होटल में घुस गई और बच्चों को अपने चपेट में लिया।. इस हादेस में मौके पर ही एक छात्र की मौत हो गई. वहीं आठ बच्चे सहित एक ग्रामीण युवक घयाल हो गए. घायलों को केशकल के सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल, केशकाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.



पुलिस कर रही जांच की बात
फिलहाल, घायल बच्चों का इलाज किया जा रहा है. मृत बच्चे के पोस्टमार्टम की तैयारी की जा रही है. इस पूरे मामले में केशकाल टीआई भीमसेन यादव ने बताया कि कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: 

...तो क्या कांग्रेस की 'चुनावी प्लानिंग' से पंचायत चुनाव में हुई BJP की करारी हार?  

FB पर दोस्ती के बाद हुआ प्यार, शादी रचाने अमेरिका से छत्तीसगढ़ पहुंची 'गोरी मेम'

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज