• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • निठल्ले बेटे को रास नहीं आई फटकार, लाठी मारकर की दी पिता की हत्या

निठल्ले बेटे को रास नहीं आई फटकार, लाठी मारकर की दी पिता की हत्या

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.  (प्रतीकात्मक)

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक)

फिलहाल, मामले की तफ्तीश कर रही पुलिस (Police) ने आरोपी को गिफ्तार कर लिया है. सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की ये घटना है.

  • Share this:
कोण्डागांव. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोण्डागांव (Kondagaon) जिले में एक बेटे ने अपने पिता की बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी. वजह थी पिता की डांट. जानकारी के मुताबिक, बेटा काम नहीं करता था. इस बात पर अक्सर उसके पिता उससे डांट लगाते थे. रविवार रात को भी पिता और बेटे के बीच इसी बात को लेकर विवाद हुआ. झगड़ा इतना बढ़ गया कि बेटे ने लाठी से मार-मार कर अपने पिता की निर्मम हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था. फिलहाल, मामले की तफ्तीश कर रही पुलिस (Police) ने आरोपी को गिफ्तार कर लिया है. सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की ये घटना है.

ये है पूरी घटना

पिता की फटकार से नाराज एक कलयुगी बेटे ने लाठी से पिट-पिट कर अपने ही पिता की हत्या कर दी. पूरा मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के चीचडोंगरी का है. जांच अधिकारी मनोज नायक ने बताया कि चीचडोंगरी इलाके में रहने वाले मेहतर राम अपने बेटे तुलाराम को काम करने के लिए आए दिन फटकार लगाता था. रविवार की रात घर और खेती के काम में हाथ बटाने के लिए बाप और बेटे में विवाद हो गया. रोज-रोज पिता की डांट से नाराज कलयुगी पुत्र तुलाराम ने गुस्से में आकर अपने पिता की लाठी से बेदम पिटाई कर दी, जिससे पिता मेहतर राम की मौत हो गई. अपने पिता की हत्या के बाद आरोपी तुलाराम फरार हो गया था और गांव के पास एक जंगल में छिप गया था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में जेल भेज भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: 

मदनवाड़ा नक्सली हमला: 11 साल बाद होगी न्यायिक जांच, 29 जवानों की शहादत को मिलेगा इंसाफ! 

पीएम नरेंद्र मोदी ने छात्रों को दिए एग्जाम क्रैक करने के टिप्स, सवालों का दिया जवाब 

बच्चे की मौत का सदमा नहीं सह सकी मां, खुदकुशी करने सेप्टिक टैंक में कूदी

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज