• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • Chhattisgarh: बस्तर के कोंडागांव में बड़ा सड़क हादसा, 8 की मौत, आठ घायल

Chhattisgarh: बस्तर के कोंडागांव में बड़ा सड़क हादसा, 8 की मौत, आठ घायल

कोण्डागांव सड़क हादसे में आठ लोगों की मोत हो गई है.

कोण्डागांव सड़क हादसे में आठ लोगों की मोत हो गई है.

Kondagaon Accident Update: रविवार को कोण्डागांव जिले में दर्दनाक सड़क (Road Accident) हादसा हुआ. स्कार्पियो और ऑटो की जबरदस्त टक्कर में आठ लोगों की मोत हो गई है. दुर्घटना में घायल लोगों को इलाज के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया है.

  • Share this:

कोण्डागांव. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोण्डागांव (Kondagaon Road Accident) जिले में रविवार को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. रविवार को कोंडागांव के बोरगांव पीटीएस के पास स्कार्पियो और ऑटो की जबरदस्त टक्कर हो गई. हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई, तो वहीं आठ गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया है. बस्तर (Bastar) आई पी. सुंदरराज ने घटना की पुष्टि की है.

जानकारी के मुताबिक, हादसे (Chhattisgarh Road Accident) के वक्त ऑटो में 16 लोग सवार थे. सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. हादसे की जानकारी मिलते ही फरसगांव पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घायलों को फौरन अस्पताल पहुंचाया. सभी घायलों को फरसगांव अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर किया जा रहा है.

हादसे के बाद उड़ गए ऑटो के परखच्चे

बताया जा रहा है कि पांडे आठगांव के एक ही परिवार के 16 लोग एक ऑटो में सवार होकर गोड़मा गांव में शोक कार्य्रकम में शामिल होने गए थे. कार्य्रकम से वापस लौटते समय नेशनल हाइवे 30 स्थित बोरगांव पीटीएस के पास विपरीत दिशा से आ रही स्कार्पियो से ऑटो की टक्कर हो गई. दोनों वाहनों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए. ऑटो में बैठे पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना के बाद स्कार्पियो चालक अपनी गाड़ी छोड़कर फरार हो गया.
दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर घायलों को फरसगांव अस्पताल पहुंचाया गया. घायलों की गंभीर हालात को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है.

ये भी पढ़ें: Rajasthan Weather: राजस्थान में मानसून मेहरबान, उदयपुर समेत इन इलाकों में भारी बारिश का अलर्ट 
ऐसे हुआ हादसा

पांडे आठगांव के नेताम –मरकाम परिवार से महिला पुरुष और बच्चे पास के गांव गोडमा में एक शोक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. एक ऑटो में 16 लोग सवार थे. कार्यक्रम से वापस लौटते समय बोरगांव पुलिस ट्रेनिंग कैम्प के पास ओवरलोड ऑटो ने मोड़ने की कोशिश की. पर ऑटो अनियंत्रित होकर बीच सड़क में आ गई. इसी दौरान जगदलपुर की ओर से आ स्कार्पियो ने टक्कर मार दी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज