• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • कोंडागांव में नक्सलियों का उत्पात, 4 ट्रैक्टर, 1 जेसीबी में लगाई आग

कोंडागांव में नक्सलियों का उत्पात, 4 ट्रैक्टर, 1 जेसीबी में लगाई आग

कोंडागांव में नक्सलियों ने वाहनों में लगाई आग.

कोंडागांव (Kondagaon) जिले के छोटेडोंगर पुलिस थाना (Police Station) अन्तर्गत मढोनार में नक्सलियों (Naxalite) ने सड़क निर्माण में लगे वाहनों में आगजनी की है.

  • Share this:
कोंडागांव. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोंडागांव (Kondagaon) जिले में नक्सलियों (Naxalite) ने उत्पात मचाया है. बीते शनिवार की देर शाम नक्सलियों ने जिले के अतिसंवेदनशील क्षेत्र मढोनार में वाहनों में आगजनी की. नक्सलियों ने 4 ट्रैक्टर, 1 जेसीबी (JCB) व मोटरसाइकिल में आग लगा दी. निर्माण कार्य में लगे इन वाहनों में आगजनी के साथ ही नक्सलियों ने वहां मौजूद लोगों में दहशत फैलाने की कोशिश भी की. बताया जा रहा है कि करीब 300 की संख्या में हथियारबंद नक्सलियों (Naxalite) ने इस वारदात (Crime) को अंजाम दिया.

कोंडागांव (Kondagaon) जिले के छोटेडोंगर पुलिस थाना (Police Station) अन्तर्गत मढोनार में नक्सलियों (Naxalite) ने सड़क निर्माण में लगे वाहनों में आगजनी की है. प्रधानमंत्री सड़क निर्माण (Prime Minister Road Construction Planing) में मुरूम डालने का कार्य कर रहे 4 ट्रैक्टर, 1 जेसीबी व 1 मोटरसाइकिल को नक्सलियों ने शाम करीब 6 बजे आग के हवाले कर दिया. ट्रैक्टर छोटेडोंगर निवासी कामेश्वर यादव, चमन लाल मांझी, सुकमन उसेंडी का बताया जा रहा है. वहीं एक अन्य ट्रैक्टर गौरदण्ड का है.

5 करोड़ रुपये की लागत से बन रही सड़क
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नक्सलियों ने जिस जेसीबी व मोटरसाइकिल में आग लगाई है, वो ठेकेदार के सहकर्मी की बताई जा रही है. बता दें कि कि जिला मुख्यालय से 51 किलोमीटर दूर ग्राम मढोनार मे पिछले 20 दिन पूर्व 5 करोड़ की लागत से छोटेडोंगर से मढोनार तक रायगढ के ठेकेदार राजकुमार जायसवाल द्वारा किया जा रहा था. बीते शनिवार की शाम 300 की संख्या में हथियार बंद नक्सली सड़क निर्माण में लगे ट्रैक्टर, जेसीबी व मोटरसाइकिल को आग के हवाले कर दिया.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में बिक रहा है जहरीले एफ्लाटॉक्सिन एम-1 मिला दूध, FSSAI की रिपोर्ट में खुलासा 

छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस के बंद टॉयलेट में मिली युवक की लाश, GRP कर रही जांच 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज