लाइव टीवी

COVID 19: कोंडागांव में सड़क पर उतरे अफसर, बेवजह घूमने वालों के साथ हो रहा ये सलूख
Kondagaon News in Hindi

News18 Chhattisgarh
Updated: March 25, 2020, 7:20 PM IST
COVID 19: कोंडागांव में सड़क पर उतरे अफसर, बेवजह घूमने वालों के साथ हो रहा ये सलूख
कोंडागांव में बेवजह घूमने वालों के पीठ पर पम्फलेट चस्पा किया जा रहा है.

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए कार्रवाई तेज हो गई है.

  • Share this:
कोंडागांव. छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए कार्रवाई तेज हो गई है. नगर में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए नगरपालिका के ही द्वारा सभी वार्डो में मैलाथाईन गैस का धुंआ एवं प्रोफेनाफोस एवं बैक्ट्रीनाष का छिड़काव भी किया जा रहा है साथ ही सार्वजनिक नालियों में भी ब्लीचिंग डालने की कार्यवाही की जा रही है. इसके साथ ही नगरपालिका सीमा के अंदर मुख्य बाजार में भी सब्जी खरीदने का समय निर्धारण कर दिया गया है, पुलिस जवानों ने  सड़कों पर मोर्चा सम्हाल लिया है.

कोंडागांव में बिना कारणों के सड़क में घूमने वालो के खिलाफ पुलिस जवान कार्रवाई कर रहे हैं. साथ ही बिना मास्क लगाये घूमते पकड़े गए लोगों को मैं समाज का दुश्मन लिखा स्लोगन लिखा कागज पकड़ा कर फोटो खीच रहे हैं. पुलिस की कार्रवाई से फ़ालतू घूमने वालों में दहशत बना हुआ है.

पीठ में चिपकाया स्लोगन, जब्त हुई गाड़ी
कोरोना वायरस के फैलाव को देखते हुए अधिकारी अब सख्ती से कार्रवाई शुरू कर दिये है. सरकार के द्वारा लाक दाऊन का आदेश जारी करने और लोगो को घरो में रहने की हिदायत दी गई है बावजूद इसके लोग बेवजह सड़क में घूमते नजर आये . ऐसे लोगों को खिलाफ अब कड़ी कार्रवाई की जा रही है नगरपालिका और पुलिस विभाग की संयुक्त टीम द्वारा चार आटो वाहन को जब्त कर लिया गया. इसके साथ ही बेवजह घुमंतू बाअक चालकों को भी वाहन सहित थाने पर ले जाया गया. लोगों को जागरूक करने और सरकार के आदेश का पालन करने के लिए पुलिस जवानो ने के साथ आला अधिकारियो ने पुरे शहर में फ्लैग मार्च किया इस दौरान बीना मास्क लगाए घूम रहे लोगो को पकड़ कर सबने मना किया पर मैंने किसी का नहीं सूना स्लोगन लिखा कागज चिपका कर बीच सड़क में उठक बैठक लगवाया. साथ ही सरकार के आदेश का सख्ती से पालन करने का निर्देश दिया.



नगरपालिका द्वारा 7 दुकानों पर लगाया गया जुर्माना


कोंडागांव मुख्य नगरपालिका अधिकारी सूरज सिंह सिदार द्वारा कोर कमेटी की बैठक में जानकारी दिया गया कि आज नगर में धारा-144 के उल्लंघन पर 7 दुकानों पर 15 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया. इसी प्रकार मेडिकल अपषिष्ट को लापरवाही पूर्वक डिस्पोजल करने पर बंधा तालाब के समीप स्थित नेताम हास्पिटल पर भी 5 हजार रुपये का जुर्माना वसूला गया.

ये भी पढ़ें:
COVID 19: छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना संक्रमण के 2 नए मरीज, प्रदेश में कुल 3 पॉजिटिव केस

'जिन नक्सलियों ने 17 जवानों की हत्या की, उनका सामना करना वाकई दिल दहलाने वाला था' 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोंडागांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 7:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading