लाइव टीवी

आधी रात पटाखा दुकान में लगी आग, झुलसने से तीन लोगों की मौत

Vivek Shrivastava | News18 Chhattisgarh
Updated: October 28, 2019, 11:37 AM IST
आधी रात पटाखा दुकान में लगी आग, झुलसने से तीन लोगों की मौत
आग से जलकर खाक हुआ पटाखा दुकान.

फिलहाल तीनों के शव को दुकान के बाहर निकाल लिया गया है. पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया गया है. पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
कोण्डागांव. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोण्डागांव (Kondagaon) जिले में दिवाली (Diwali 2019) की रात एक दर्दनाक हादसा हुआ. माकड़ी इलाके के एक पटाखों की दुकान में रविवार रात अचानक भीषण आग लग गई. बताया जा रहा है कि दुकान में मालिक और दो कर्मचारी सो रहे थे. पटाखों की वजह से आग तेजी से पूरे दुकान में फैल गई. आग की वजह से तीनों की झुलसने से मौत हो गई. फिलहाल तीनों के शव को दुकान के बाहर निकाल लिया गया है. पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया गया है. पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है.

दुकान में सो रहे थे तीन लोग

मिली जानकारी के मुताबिक मृतकों का नाम काशी सेन, बरन नेताम और शिवलाल नेताम बताया जा रहा है. दुकान का मालिक काशी और शिवलाल माकड़ी तो वहीं बरन बेलगांव के बताए जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि रविवार रात पटाखों की बिक्री करने के बाद मालिक और तीन कर्मचारियों ने खाना खाया और दुकान के अंदर ही सो रहे थे. इसी दौरान अचानक दुकान में आग लगी गई.



जताई जा रही ये संभावना

कहा जा रहा है कि तीनों युवकों ने दुकान का शटर अंदर से बंद कर दिया था. खाना खाने के बाद किसी ने माचिस की तीली जलाई होगी, माना जा रहा है कि इसी वजह से दुकान में आग लग गई. जैसे की दुकान से आग से लपटे बाहर निकलने लगी, आसा-पास के लोगों में हड़कंप मच गया. लोगों ने तुरंत प्रशासन को घटना की जानकारी दी. मौके पहुंची पुलिस की टीम ने आग को बुझाया. शटर अंदर से बंद होने के बाद तीनों को बचाने में काफी मुश्किलें आई.

किराने की दुकान में बेच रहे थे पटाखा
Loading...

पुलिस के मुताबिक किराने के दुकान में ये लोग पटाखा बेच रहे थे. पुलिस अब ये जानकारी जुटा रही है कि दुकान को पटाखा बेचने का लाइसेंस मिला था या नहीं. कलेक्टर ने भी इस मामले की जांच करवा रहे हैं. फिलहाल तीनों को शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है. घटना के बाद से पूरे इलाके में मातम का माहौल है.

ये भी पढ़ें:

आधी रात कैदियों ने तोड़ा बैरक का ताला, चादर की रस्सी बनाकर जेल की दीवार फांदकर भागे

पति ने युवक के साथ पत्नी का बनाया अश्लील वीडियो, फिर देने लगा ये धमकी 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोंडागांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 10:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...