लाइव टीवी

एम्बुलेंस में लेटे मरीज के पास पुलिस को मिला कुछ ऐसा कि करना पड़ा गिरफ्तार

Vivek Shrivastava | News18 Chhattisgarh
Updated: December 2, 2019, 6:15 PM IST
एम्बुलेंस में लेटे मरीज के पास पुलिस को मिला कुछ ऐसा कि करना पड़ा गिरफ्तार
कोंडागांव नेशनल हाईवे 30 में सायरन बजाते तेज रफ़्तार से गुजर रही एम्बुलेंस में गांजा होने की सूचना ​पुलिस को मिली थी. (फाइल फोटो)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोंडागांव (Kondagaon) में नकली मरीज की आड़ में गांजा तस्करी करते हुए चार आरोपियों को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार (Arrest) किया है.

  • Share this:
कोंडागांव. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोंडागांव (Kondagaon) में नकली मरीज की आड़ में गांजा तस्करी करते हुए चार आरोपियों को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार (Arrest) किया है. नगरीय निकाय चुनाव (Civic Body Election) के दौरान नेशनल हाईवे पर वाहनों की जांच कर रही पुलिस के गांजा तस्करों के नये तरीके ने होश फाख्ता कर दिए. गांजा तस्कर नकली मरीज की आड़ में एम्बुलेंस से गांजा तस्करी कर रहे थे. पुलिस तस्करों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है. बताया जा रहा है कि पड़ोसी राज्य से तस्कर यहां गांजा खपा रहे हैं.

कोंडागांव नेशनल हाईवे (Kondagaon National Highway)-30 में सायरन बजाते तेज रफ़्तार से गुजर रही एम्बुलेंस में गांजा होने की सूचना ​पुलिस को मिली थी. पुलिस ने उस एम्बुलेंस को रोककर उसकी जांच की तो ऑक्सीजन पाइप लगाये एक मरीज लेटा हुआ मिला. मरीज के साथ उसके बगल में अटेंडर के बैठने की जगह में गांजा का पैकेट पुलिस के हाथ लगा. इसके बाद पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की.

तस्करी का नया तरीका
कोंडागांव के एसडीओपी कपिल चंद्रा ने बताया कि सूचना के बाद एम्बुलेंस के नंबर पर शक हुआ और जांच में गांजा मिला. अभी तक छोटी गाड़ियों से लेकर ट्रक में गांजा तस्करी करते पकड़ा गया है, पर इस बार गांजा तस्करी के इस नए तरीके से पुलिस हैरान है. एसडीओपी कपिल चंद्रा ने कहा कि गांजा तस्करों ने पुलिस को झांसा देने के लिए नया तरीका अपनाया. तस्करों को उम्मीद थी कि एम्बुलेंस और उसमें मौजूद मरीज को देखकर पुलिस गाड़ी को नहीं रोकेगी. कोतवाली पुलिस ने तस्करों के इस नए तरीके का भांडाफोड़ करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए तस्कर ओडिशा से एम्बुलेंस में गांजा भरकर उसे अपने इलाके, हरियाणा में बेचने ले जा रहे थे.

ये भी पढ़ें:

नगरीय निकाय चुनाव: बीजेपी ने काटे पार्षदों के टिकट, बगावत के संकेत 

छत्तीसगढ़ की वो मां, जो अपने 'गे' बेटे के लिए दूल्हा लाने तैयार है  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोंडागांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 5:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर