Home /News /chhattisgarh /

पहले तमिलनाडु गई पुलिस, फिर जंगल से गिरफ्तार हुआ पति, पढ़ें कैसे सुलझा महिला की हत्या का मामला

पहले तमिलनाडु गई पुलिस, फिर जंगल से गिरफ्तार हुआ पति, पढ़ें कैसे सुलझा महिला की हत्या का मामला

Kondagaon Taja Khabar- कोण्डागांव में पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार.

Kondagaon Taja Khabar- कोण्डागांव में पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार.

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ की कोण्डागांव (Kondagaon News) पुलिस ने हत्या के एक मामले का खुलासा कर दिया है. पुलिस का कहना है कि पति ने पहले पत्नी की हत्या की. फिर लाश में जंगल में फेंककर तमिलनाडु भाग गया. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

कोण्डागांव. एक महीने पहले छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोण्डागांव (Kondagaon) जिले के भगदेवा के जंगल में मिली महिला की लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने हत्या के इस मामले में महिला के पति को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि पति पत्नी के चरित्र पर शंका करता था. आरोपी ने पहले महिला की हत्या की. फिर लाश को जंगल में छोड़ मौके से फरार हो गया. पुलिस ने पतासाजी को आरोपी के तमिलनाडु में होने का पता चला. फिर पुलिस की टीम तमिलनाडु पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए आरोपी को न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया गया है.

एक महीने पहले भगदेवा के जंगल में एक 30 साल की महिला की अर्धनग्न हालत में लाश मिली थी. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. जांच के दौरान महिला की पहचान विमला के रूप में हुई.

पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया अपना जुर्म

मामले का खुलासा करते हुए एडिशनल एसपी राहुल देव शर्मा ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि मृतिका आखिरी बार अपने पति के साथ देखी गई थी. शक के आधार पर उसके पति की खोजबीन की गई. उसकी गिरफ्तारी के लिए तमिलनाडु तक पुलिस की टीम को भेजा गया. इसी बीच सूचना मिली की आरोपी लखमू भानपुरी के जंगल में छिपा हुआ है. उसे काफी मशक्कत के बाद गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh Urban Body Polls 2021: इस उम्र के सरकारी कर्मचारियों की नहीं लगेगी फिल्ड ड्यूटी

एडिशनल एसपी राहुल देव ने बताया कि शुरुआत में एसा लग रहा था कि महिला की हत्या में एक से ज्यादा लोग शामिल थे. मामले की जांच में इस बात का खुलासा हुआ कि मृतिका और उसका पति लखमू  घुमन्तु प्रवृत्ति के थे. इधर- उधर घूमते थे. मृतिका और उसके पति के बीच अक्सर विवाद होता था .गुस्से में आकर आरोपी ने हत्या करने की बात स्वीकार की है.

Tags: Butal murder, Chhattisgarh news, Husband murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर