छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में चाचा ने भतीजी से मांगा पीने का पानी, नहीं दिया तो कुल्हाड़ी मारकर गर्दन काटी

छत्तीसगढ़ के ​​​​​​​कोंडागांव में पानी के लिए हत्या का मामला सामने आया है.

छत्तीसगढ़ के ​​​​​​​कोंडागांव में पानी के लिए हत्या का मामला सामने आया है.

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में पानी के लिए हत्या का मामला सामने आया है. यहां पर चाचा ने अपनी भतीजी से पीने का पानी मांगा, और जब भतीजी ने नहीं दिया तो चाचा ने कुल्हाड़ी मारकर भतीजी का सिर धड़ से अलग कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 3:09 PM IST
  • Share this:
कोंडागांव. छत्तीसगढ़ के कोंडगांव में मंगलवार को पानी के लिए हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक युवक ने अपनी ही भतीजी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी. पीने के लिए पानी नहीं देने की बात से गुस्साए चाचा ने कुल्हाड़ी से युवती का सिर धड़ से अलग कर दिया और भाग निकला।   अगले दिन बुधवार सुबह पुलिस को वारदात का पता चला। इसके बाद आरोपी को ग्रामीणों की सहायता से पुलिस ने धर दबोचा।  युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामला फरसगांव थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, भाटगांव निवासी गुधराम नेताम अपने परिवार सहित मंगलवार को खेत पर थे. उनकी बेटी संगीता नेताम (23) शाम 4 बजे घर लौट आई थी. उस समय घर में उसका चाचा असाड़ूराम शोरी (32) था. देर शाम को जब खेत से परिजन लौटे तो वहां संगीता का शव पड़ा था और असाड़ूराम गायब था. इस पर उन्होंने असाड़ूराम को तलाश किया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. इस पर अगले दिन उन्होंने FIR दर्ज करा दी.

ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले किया

गांव में हत्या की बात फैलने पर ग्रामीणों ने  असाड़ूराम को पकड़ लिया. और जब पुलिस पहुंची तो उसे सौंप दिया गया. पूछताछ में असाड़ूराम शोरी ने बताया कि उसने संगीता से पीने के लिए पानी मांगा था, लेकिन उसने नहीं दिया. इस पर गुस्से में आकर उसने हाथ में ली हुई कुल्हाड़ी से संगीता पर वार कर दिया. इसके बाद घबराकर वहां से भाग निकला, लेकिन गांव वालों ने उसे पकड़ लिया और रात भर निगरानी करते रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज