लाइव टीवी

कोंडागांव: लॉकडाउन में पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने बांटा राशन, कही ये बात
Kondagaon News in Hindi

News18 Chhattisgarh
Updated: April 1, 2020, 10:36 AM IST
कोंडागांव: लॉकडाउन में पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने बांटा राशन, कही ये बात
मोहन मरकाम ने राशन बांटे.

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में लॉकडान के दौरान पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम शहर के वार्डों में पहुंचे. वहां वार्डवासियों से उनकी समस्याएं जानी साथ ही गरीब परिवार के लोगों को राशन दिया.

  • Share this:
कोंडागांव. छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में लॉकडान के दौरान पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम शहर के वार्डों में पहुंचे. वहां वार्डवासियों से उनकी समस्याएं जानी साथ ही गरीब परिवार के लोगों को राशन दिया. इस दौरान लोगो सोशल डिस्टेंस और सुरक्षा के साथ रहने का निर्देश दिया. इस दौरान गरीब परिवार के लोगों को दो दिनों का राशन दिया गया. साथ ही उन्हें 2 महीने का मुफ्त राशन सरकार द्वारा देने का आश्वासन भी दिया गया. लोगों को घर में ही रहने की सलाह दी गई.

पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा- हमारी कोशिश है की आपदा स्थिति में किसी को कोई परेशानी न हो. शासन प्रशासन और शहर के समाजसेवी संस्था लोगों की मदद कर रहे हैं. लगातार वार्डों का भ्रमण कर रहा हूं. हम सभी मिलकर कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जीतेंगे. जिले के जितने लोगों के सैम्पल जांच के लिए भेजे एक भी पाजिटिव नहीं आया है. ये बड़ी सुखद बात है की जिले में एक भी कोरोना मरीज नहीं मिले.

शासन के निर्देशों का करें पालन
पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने आम जनता से अपील करते हुए कहा की इस कोरोना की जंग में शासन प्रशासन ने जो भी निर्देश दिया है उसक पालन करते हुए घरो में रहे तभी हम कोरोना महामारी से बच सकते हैं. जो भी सुविधाए हैं उसकी व्यवस्था हम करायेंगे. इस आपदा की घड़ी में जनता भी अपनी भागीदारी सुनिश्चित करते हुए घरो में रहे.



ये भी पढ़ें:


निजामुद्दीन तबलीगी जमात में शामिल होने के बाद 159 लोग पहुंचे छत्तीसगढ़, अब तक 18 ही पकड़ाए

लॉकडाउन में मदद के लिए लगे वालेंटियर से लोग कर रहे सिगेरट, गुटखा और बीयर की डिमांड, शिकायत की तैयारी 
First published: April 1, 2020, 10:36 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading