लाइव टीवी

कोंडागांव में यात्री बसों की आमने-सामने से भिड़ंत, 2 दर्जन यात्री घायल, 4 गंभीर

Vivek Shrivastava | News18 Chhattisgarh
Updated: February 10, 2020, 4:50 PM IST
कोंडागांव में यात्री बसों की आमने-सामने से भिड़ंत, 2 दर्जन यात्री घायल, 4 गंभीर
यात्री बस में आमने सामने से भिड़ंत.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोंडागांव (Kondagaon) जिले में सोमवार की दोपहर को बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है.

  • Share this:
कोंडागांव. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोंडागांव (Kondagaon) जिले में सोमवार की दोपहर को बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. दो यात्री बसों (Bus) में आमने सामने से भिड़ंत हो गई. इसमें करीब 2 दर्जन यात्री घायल हो गए हैं. इनमें से 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों को इलाज के लिए केशकाल के ही प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है. नेशनल हाईवे 30 पर केशकाल में हादसा हुआ है. इस सड़क हादसे के बाद काफी देर तक नेशनल हाईवे पर यातायात प्रभावित रहा.

सड़क हादसे (Road Accident) की खबर के बाद मौके पर केशकाल पुलिस (Keshkal Police) थाने की टीम पहुंची. पुलिस के जवानों की मदद से घायलों को अस्पताल भर्ती कराया गया. गंभीर घायलों को जिला मुख्यालय और राजधानी रेफर करने की तैयारी की जा रही है. जिनकों कम चोट लगी है, उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया है. बताया जा रहा है कि दोनों ही बसों के ड्राइवर की हालत नाजुक बनी हुई है.

जर्जर सड़क और गड्ढे
मिली जानकारी के मुताबिक जहां हादसा हुआ है, वहां की सड़क जर्जर है. दोपहर करीब 2 से 3 बजे के बीच हादसा हुआ है. सड़क पर गड्ढे भी है. प्रत्याक्ष​दर्शियों के मुताबिक एक बस जगदलपुर से रायपुर और दूसरी रायपुर से जगदलपुर की ओर जा रही थी. गड्ढे को बचते हुए पहले पार करने के चक्कर में हादसा हुआ है. पुलिस ने या​त्री व प्रत्यक्षदर्शियों के बयान के आधार पर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:
बालोद में स्कूली छात्रा का अपहरण कर 8 किलोमीटर तक घुमाया, आरोपियों की तलाश में पुलिस ने की नाकाबंदी

देवी काली की सवारी बताकर त्रिसूल-खप्पर लिए सड़क पर मचाया उत्पात, पुलिस ने पकड़ा तो उतरा पाखंड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोंडागांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 4:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर