लाइव टीवी

कोंडागांव में पुलिस जवानों ने आज मनाई होली

Vivek Shrivastava | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: March 3, 2018, 2:04 PM IST
कोंडागांव में पुलिस जवानों ने आज मनाई होली
होली के रंगों में रंगे एसपी अभिषेक पल्लव

कोंडागांव जिले में लोगों द्वारा उल्लास के साथ होली मनाने के दौरान लॉ एंड ऑर्डर बनाए रखने के बाद शनिवार को पुलिस जवानों ने जमकर होली मनाई.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में लोगों द्वारा उल्लास के साथ होली मनाने के दौरान लॉ एंड ऑर्डर बनाए रखने के बाद शनिवार को पुलिस जवानों ने जमकर होली मनाई. बीजापुर में नक्सलियों के खिलाफ मिली बड़ी सफलता के दूसरे दिन एसपी बंगले में नगाड़ों की थाप और फाग गीत में पुलिस जवानों के साथ एसपी ने जमकर डांस की और अपनी खुशी जाहिर की.

मालूम हो कि जब पूरा शहर रंग गुलाल उड़ाते उमंग में डूबा हुआ था, तब उस दौरान पुलिस जवान शहर में शांति व्यवस्था बनाने में व्यस्थ थे. वहीं होली का हुड़दंग शांत होने के बाद दूसरे दिन पुलिस विभाग के अधिकारी और पुलिस जवानों ने जमकर होली खेली. एसपी बंगले में होली का कार्यक्रम आयोजन कर नगाड़े की थाप और फाग गायन चलता रहा. होली के दूसरे दिन होली मनाने पर एसपी अभिषेक पल्लव ने  कहा कि होली में जवान शहर में अपनी ड्यूटी करते रहे. दूसरे दिन जवान उल्लास के साथ होली मना रहे हैं. वहीं एसपी की पत्नी ने कहा कि सफलता मिलने के बाद इस तरह होली मनाने का अपना अलग ही मजा होता है.

इस दौरान माओवदी मुठभेड़ में पुलिस को मिली सफलता के बाद पुलिस जवानों की होली में एक अलग तरह की खुशी दिखाई दी. जवान बड़े ही जोश के साथ डांस करते दिखाई दिए. साथ ही फाग में भी जवानों का सुरताल लय में चलता रहा. दुगने जोश और खुशी पर एसपी अभिषेक पल्लव ने कहा कि बीजापुर में पुलिस को जो कामयाबी मिली है उसने उनकी खुशी और उमंग को और बढ़ा दिया है. उन्होंने कहा कि अभी और होली खेलने का मौका आएगा और हम नक्सलवाद को पूरी तरह खत्म कर इससे ज्यादा रंग गुलाल उड़ाएंगे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोंडागांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 3, 2018, 2:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर