Assembly Banner 2021

कोंडागांव के गरीबों के साथ पुलिस ने बांटी खुशियां, ये करते नजर आए पुलिस अफसर

कोंडागांव में पुलिस ने गरीब व बच्चों को खाना खिलाया.

कोंडागांव में पुलिस ने गरीब व बच्चों को खाना खिलाया.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोंडागांव (Kondagaon) में पुलिस (Police) ने गरीबों व अनाथ बच्चों के साथ खुशियां बांटी.

  • Share this:
कोंडागाव. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोंडागांव (Kondagaon) में पुलिस (Police) ने गरीबों व अनाथ बच्चों के साथ खुशियां बांटी. साल के अंतिम दिन व नए साल के आगमन का जश्न मंगलवार को कोंडागांव पुलिस ने गरीब लोगों व अनाथ बच्चों के साथ मनाया. कानून का डंडा चलाने के नाम से बदनाम पुलिस का ये रूप लोगों के लिए चर्चा का विषय रहा. कोंडागांव पुलिस ने एक नई पहल करते हुए शान्ति फाउन्डेशन के साथ मिलकर सफाई कर्मी, ऑटो चालक और अनाथ बच्चों के लिए नए साल की पार्टी का आयोजन किया.

कोंडागांव (Kondagaon) के सूरज संस्थान में आयोजित नए साल की पार्टी में पुलिस के जवान व अधिकारी लोगों को खाना खिलाते नजर आये. सब इंस्पेक्टर मनोज नायक ने कहा कि लोगो के चहरे में ख़ुशी देख हमें भी ख़ुशी होती है. इसके चलते ही कुछ संस्थानों के साथ मिलकर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस आयोजन से कुछ लोगों के चेहरे पर खुशी देखकर हम सबको भी खुशी मिली.

Chhattisgarh
नए साल के जश्न में खाना खाते बच्चे.




नए साल का जश्न
शांति फाउंडेशन के मो. शकील का कहना है कि लोग नए साल का जश्न अपने परिवार या दोतो के साथ मना रहे हैं. वही शान्ति फाउन्डेशन ने अनाथ, बेसहारा और गरीब तबके के लोगो के साथ नए साल का जश्न मनाया है. पुलिस के सहयोग पर शान्ति फाउन्डेशन के सदस्य मोहम्मद शकील ने कहा कि पुलिस को दिल से सैल्यूट करते हैं. पुलिस के प्रति जो धारण है वह गलत है. उनके सहयोग से जो शुरू हुआ है उसे आगे भी करेंगे. इस तरह के काम करने से दिल को शुकून मिलता है.

ये भी पढ़ें:
बीजापुर में मुठभेड़ के बाद नक्सलियों की बजाय 5 ग्रामीणों को गिरफ्तार करने का आरोप, MLA से शिकायत 

उद्योग मंत्री कवासी लखमा को धमकी देने वाले तक नहीं पहुंच पाई पुलिस, तलाश जारी 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज