एक पखवाड़े पहले अस्‍पताल से लापता ग्रामीण का कंकाल मिला

Vivek Shrivastava | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: August 12, 2017, 2:46 PM IST
एक पखवाड़े पहले अस्‍पताल से लापता ग्रामीण का कंकाल मिला
घटना की जानकारी देते हुए मृतक का पुत्र प्रकाश कश्‍यप.
Vivek Shrivastava | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: August 12, 2017, 2:46 PM IST
छत्‍तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में एक पखवाड़ा पहले लापता हुए ग्रामीण का कंकाल कोकोड़ी जंगल में नदी के किनारे मिला. नर कंकाल के पास मिले सामान से व्यक्ति की पहचान गांव मुनगापदर निवासी बिंगोराम कश्यप के रूप में हुई.
मुनगापदर के बिंगोराम को उल्‍टी-दस्त होने पर करीब पखवाड़े भर पहले परिजनों ने कोंडागांव जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया था. परिजनों के मुताबिक़ बिंगोराम अस्‍पताल से दो दिन बाद अचानक रात में कहीं चला गया था, जिसकी खोजबीन करने के बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

मृतक के बेटे प्रकाश कश्यप ने बताया कि शुक्रवार को गांव के एक परिचित ने जानकारी दी कि नदी किनारे एक नर कंकाल पड़ा हुआ है. जानकारी मिलने पर यहां आकर देखा तो कंकाल के पास मिले कपड़े, गले की माला से उसकी पहचान हो पाई.

नदी किनारे नर कंकाल मिलने की खबर सिटी कोतवाली पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर दी, पर पीएम के लिए ग्रामीणों को 5 घंटे तक डाक्टरों का इन्तजार करना पड़ा. गांव के पटेल कुड़ीराम कोर्राम ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस तो तत्काल पहुंच गई पर दोपहर 12 डॉक्टरों को सूचना देने के बाद भी देर शाम तक डॉक्टर नहीं पहुंचे.
First published: August 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर