NH-30 पर बोलेरो को ओव्हरटेक करने के चक्कर में ट्रक ने 7 को रौंदा

कोंडागांव में एक खूनी ट्रक ने NH-30 पर ओव्हरटेक करने के चक्कर में सामने से आती बोलेरो को ठोकर मार दी. इस भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई.

Vivek Shrivastava | News18 Chhattisgarh
Updated: March 16, 2019, 10:36 AM IST
NH-30 पर बोलेरो को ओव्हरटेक करने के चक्कर में ट्रक ने 7 को रौंदा
सांकेतिक तस्वीर
Vivek Shrivastava | News18 Chhattisgarh
Updated: March 16, 2019, 10:36 AM IST
छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में नेशनल हाईवे 30 पर एक बार भीषण सड़क हादसा देखने को मिला है. एक खूनी ट्रक ने ओव्हरटेक के चक्कर में सामने से आती बोलेरो को ठोकर मार दी. इस भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. ठोकर मारने के बाद ट्रक बोलेरो को 50 मीटर दूर पीछे घसीटते हुए ले गई. घटना नेशनल हाईवे 30 पर जिला मुख्यालय से करीब 6 किलोमीटर दूर दुधगांव के पास की है.

दरअसल, बीते शुक्रवार की रात करीब 9 बजे ट्रक और बोलेरो के बीच आमने सामने जबरदस्त टक्कर हो गई. इस भीषण सड़क दुर्घटना में 7 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में 2 बच्चों समेत 5 महिला और 2 पुरुष शामिल हैं. सभी मृतक एक ही परिवार के हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक सभी कुल्हाड गांव से अंतिम संस्कार के कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे. तभी ट्रक ने सामने से आ रही बोलेरो को इतनी जोर से ठोकर मारी की अंदर सामने की सीट पर बैठे 3 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.



वहीं घटना में गंभीर रूप से घायल हुए 6 लोगों को आनन फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. लेकिन अस्पताल लाते समय ही उनमें 3 और लोगों की रास्ते में ही मौत हो गई. वहीं एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें:- बिलासपुर: स्टेशन जाने की बात कहकर घर से निकला था युवक, रास्ते में हो गई हत्या

ये भी पढ़ें:- शर्मनाक.... पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार

 
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...