बस में आगजनी और लूटपाट मामले में हिरासत में लिए गए पुलिस के दो आरक्षक

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोंडागांव से नारायणपुर (Narayanpur) जा रही बस (Bus) में आगजनी के मामले में पुलिस (Police) ने पहली कार्रवाई की है.

Vivek Shrivastava | News18 Chhattisgarh
Updated: August 14, 2019, 4:26 PM IST
बस में आगजनी और लूटपाट मामले में हिरासत में लिए गए पुलिस के दो आरक्षक
छत्तीसगढ़ के कोंडागांव से नारायणपुर जा रही बस में आगजनी के मामले में पुलिस ने पहली कार्रवाई की है.
Vivek Shrivastava | News18 Chhattisgarh
Updated: August 14, 2019, 4:26 PM IST
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोंडागांव से नारायणपुर (Narayanpur) जा रही बस (Bus) में आगजनी के मामले में पुलिस (Police) ने पहली कार्रवाई की है. मामले में बुधवार को नारायणपुर पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है. इसमें पुलिस के दो आरक्षक भी शामिल हैं. पकड़े गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. बस में आगजनी के अलावा यात्रियों से लूटपाट भी की गई थी.

नारायणपुर (Narayanpur) पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पकड़े गए तीन आरोपियों में दो हिरदु कुमेटी और माधव कुलदीप पुलिस आरक्षक हैं. बता दें कि कोंडागांव (Kondagaon) जिले से नारायणपुर जा रही बस्तर ट्रैवल्स की बस को सोमवार की रात करीब 8.45 बजे अज्ञात बदमाशों ने आग के हवाले कर दिया था. घटना को अंजाम देने से पहले बदमाशों ने यात्रियों को बस (Bus) से उतार दिया था. इस दौरान उन अज्ञात बदमाशों ने यात्रियों के साथ जमकर लूटपाट भी की थी. इसके बाद वे जंगल की तरफ भाग गए.

नाकाब पहन कर दिए थे घटना को अंजाम
इसी मामले में पूछताछ के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है. बता दें कि आगजनी के बाद से बस यात्रियों में दहशत का माहौल था. मामले में नारायणपुर के एसपी मोहित गर्ग ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया था कि बेनूर थाना क्षेत्र के कोकोड़ी नाले से करीब एक किलोमीटर दूर चेहरे को नकाब से ढके और रैनकोट पहने कुछ लोगों ने बस रोकी और यात्रियों को उतारकर आग लगा दी थी. इसी मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, जिसमें दो पुलिस आरक्षक हैं. मामले में और भी लोगों के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है. पुलिस का दावा है कि आगजनी और लूटपाट की इस घटना का खुलासा जल्द ही कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: CSIF की भर्ती परीक्षा में पकड़े गए 32 मुन्नाभाई, धोखाधड़ी के लिए मांगे थे इतने रुपये 

ये भी पढ़ें: दरवाजे पर बाहर से ताला लगाकर अंदर होता था ये गंदा काम, पुलिस ने ऐसे पकड़ा 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोंडागांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 14, 2019, 4:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...