अपना शहर चुनें

States

बस में आगजनी और लूटपाट मामले में हिरासत में लिए गए पुलिस के दो आरक्षक

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव से नारायणपुर जा रही बस में आगजनी के मामले में पुलिस ने पहली कार्रवाई की है.
छत्तीसगढ़ के कोंडागांव से नारायणपुर जा रही बस में आगजनी के मामले में पुलिस ने पहली कार्रवाई की है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोंडागांव से नारायणपुर (Narayanpur) जा रही बस (Bus) में आगजनी के मामले में पुलिस (Police) ने पहली कार्रवाई की है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोंडागांव से नारायणपुर (Narayanpur) जा रही बस (Bus) में आगजनी के मामले में पुलिस (Police) ने पहली कार्रवाई की है. मामले में बुधवार को नारायणपुर पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है. इसमें पुलिस के दो आरक्षक भी शामिल हैं. पकड़े गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. बस में आगजनी के अलावा यात्रियों से लूटपाट भी की गई थी.

नारायणपुर (Narayanpur) पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पकड़े गए तीन आरोपियों में दो हिरदु कुमेटी और माधव कुलदीप पुलिस आरक्षक हैं. बता दें कि कोंडागांव (Kondagaon) जिले से नारायणपुर जा रही बस्तर ट्रैवल्स की बस को सोमवार की रात करीब 8.45 बजे अज्ञात बदमाशों ने आग के हवाले कर दिया था. घटना को अंजाम देने से पहले बदमाशों ने यात्रियों को बस (Bus) से उतार दिया था. इस दौरान उन अज्ञात बदमाशों ने यात्रियों के साथ जमकर लूटपाट भी की थी. इसके बाद वे जंगल की तरफ भाग गए.

नाकाब पहन कर दिए थे घटना को अंजाम
इसी मामले में पूछताछ के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है. बता दें कि आगजनी के बाद से बस यात्रियों में दहशत का माहौल था. मामले में नारायणपुर के एसपी मोहित गर्ग ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया था कि बेनूर थाना क्षेत्र के कोकोड़ी नाले से करीब एक किलोमीटर दूर चेहरे को नकाब से ढके और रैनकोट पहने कुछ लोगों ने बस रोकी और यात्रियों को उतारकर आग लगा दी थी. इसी मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, जिसमें दो पुलिस आरक्षक हैं. मामले में और भी लोगों के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है. पुलिस का दावा है कि आगजनी और लूटपाट की इस घटना का खुलासा जल्द ही कर दिया जाएगा.
ये भी पढ़ें: CSIF की भर्ती परीक्षा में पकड़े गए 32 मुन्नाभाई, धोखाधड़ी के लिए मांगे थे इतने रुपये 



ये भी पढ़ें: दरवाजे पर बाहर से ताला लगाकर अंदर होता था ये गंदा काम, पुलिस ने ऐसे पकड़ा 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज